Home > मनोरंजन > सलमान-कटरीना स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज, पहले दिन हुई धमाकेदार शुरुआत,

सलमान-कटरीना स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज, पहले दिन हुई धमाकेदार शुरुआत,

Tiger 3
X

टाइगर 3 रिलीज 

मुंबई। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' दिवाली के दिन यानी रविवार को रिलीज हो गई। फैंस काफी दिनों से फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। रविवार को छुट्टी होने के कारण दर्शक फिल्म देखने के लिए उमड़ पड़े। 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद सलमान और कैटरीना की इस तीसरी जासूसी फिल्म की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है।

'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। पहले दिन के आंकड़ों को देख कर तो यही कहना पड़ेगा कि सलमान की फिल्म देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में पहुंचे हैं। सैकनिल्क की शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर 3 ने पहले दिन 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने 44.50 करोड़ तक की कमाई कर ली है। फिल्म ने सभी भाषाओं में 44.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म दूसरे दिन यानी सोमवार को करीब 25 करोड़ की कमाई कर सकती है। दरअसल यह पहले दिन से कम होगा, लेकिन चूंकि फिल्म रविवार को रिलीज होती है, इसलिए सप्ताह सोमवार से शुरू होता है और आज कोई छुट्टी नहीं है, इसलिए कुल कलेक्शन में गिरावट देखने को मिलेगी। पहले दिन की कमाई और दूसरे दिन के अनुमान के मुताबिक फिल्म तीन दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है।

वहीं, फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान टाइगर की भूमिका में और कैटरीना कैफ जोया की भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म में विलेन के तौर पर नया चेहरा है। अपने रोमांटिक किरदारों के लिए मशहूर इमरान हाशमी इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। तो दर्शक उन्हें एक नए अंदाज में देख पाएंगे। 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद यह देखना अहम होगा कि 'टाइगर 3' आने वाले समय में कितनी कमाई करेगी।

Updated : 13 Nov 2023 8:26 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top