Home > मनोरंजन > सैफ-करीना ने दूसरे बेटे का रखा ये नाम... सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

सैफ-करीना ने दूसरे बेटे का रखा ये नाम... सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

सैफ-करीना ने दूसरे बेटे का रखा ये नाम... सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
X

मुंबई। बॉलीवुड में सैफीना के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे का नाम सामने आ गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार करीना ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभवों पर आधारित एक बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' लांच की है। अपनी इस बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' में करीना ने अपने छोटे बेटे के नाम का खुलासा किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस बुक में करीना ने अपने छोटे बच्चे की झलक दिखाई है और उसके नीचे जहांगीर लिखा हुआ

अब फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि बड़े बेटे का नाम तैमूर रखने के बाद सैफीना ने अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखा है, जो एक मुस्लिम शासक था और जहांगीर का ही शार्ट नेम जेह हैं। अब ये नाम सामने आने के बाद से सैफीना को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा हैं। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का कहना है कि भगवान उन्हें तीसरा बच्चा भी दे जिसका नाम वह औरंगजेब रखे, तो वहीं एक अन्य यूजर्स का कहना है कि ये आईपीएल मुग़ल टीम बनाएंगे। बहरहाल, सैफीना का यह निजी मामला है कि वह अपने बच्चे का क्या नाम रखना चाहते हैं!

उल्लेखनीय है, करीना कपूर ने अक्टूबर, 2012 में अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी। साल 2016 में करीना और सैफ बेटे तैमूर के माता-पिता बने और 21 फरवरी, 2021 को करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया । करीना ने कई बार इंस्टाग्राम पर अपने छोटे बेटे की झलक फैंस को दिखाई है, लेकिन उन्होंने अब तक अपने दूसरे बेटे का चेहरा सभी से छुपा कर रखा है।

Updated : 12 Oct 2021 10:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top