Home > मनोरंजन > विक्रम वेधा से सामने आया सैफ अली खान का फर्स्ट लुक, फैंस ने दिया ये..रिएक्शन

विक्रम वेधा से सामने आया सैफ अली खान का फर्स्ट लुक, फैंस ने दिया ये..रिएक्शन

विक्रम वेधा से सामने आया सैफ अली खान का फर्स्ट लुक, फैंस ने दिया ये..रिएक्शन
X

मुंबई। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा इन दिनों काफी चर्चा में है। बीते दिनों मेकर्स ने इस फिल्म से ऋतिक के लुक से पर्दा हटाते हुए फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया था। वहीं गुरुवार को मेकर्स ने विक्रम के किरदार में सैफ अली खान का भी फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। फिल्म के इस फर्स्ट लुक को ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-'विक्रम। बेहतरीन कलाकार और साथियों में से एक, जिनका मैं सालों से प्रशंसक रहा हूँ, के साथ काम करने के अनुभव को उम्रभर संजोकर रखूंगा। विक्रम वेधा का इंतजार है।

इस फर्स्ट लुक में सैफ अली खान आंखों पर चश्मा और स्टबल के साथ सैफ काफी इंटेंस नजर आ रहे हैं ।फिल्म में सैफ पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे । वहीं फिल्म में ऋतिक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। 'विक्रम वेधा' इसी नाम से 2017 में आई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है।

फिल्म का डायरेक्शन ऑरिजनल फिल्म बनाने वाले पुष्कर-गायत्री ही कर रहे हैं। ऑरिजनल तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें एक चालाक गैंगस्टर हर बार एक पुलिसवाले से बचकर भाग निकल भागता है। सैफ अली खान और ऋतिक रोशन को फिल्म में एक साथ देखना दिलचस्प होगा।विक्रम वेधा' को नीरज पांडे द्वारा रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियोज के सहयोग से उनकी कंपनी फ्राइडे फिल्मवर्क्स के तहत बनाया जा रहा है। फिल्म 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी।

Updated : 2 March 2022 11:03 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top