Home > मनोरंजन > रनवे-34 की शूटिंग हुई खतम, 7 साल बाद साथ नजर आएंगे अजय देवगन - अमिताभ बच्चन

रनवे-34 की शूटिंग हुई खतम, 7 साल बाद साथ नजर आएंगे अजय देवगन - अमिताभ बच्चन

अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो

रनवे-34 की शूटिंग हुई खतम, 7 साल बाद साथ नजर आएंगे अजय देवगन - अमिताभ बच्चन
X

मुंबई। अमिताभ बच्चन, अजय देवगन , रकुलप्रीत और अंगीरा धर जैसे सितारों से सजी मल्टीस्टारर फिल्म 'रनवे 34 'की शूटिंग खत्म हो गई है । इसकी जानकारी अजय देवगन ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर कर दी है। इस वीडियो में अजय और बोमन फिल्म की पूरी टीम के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में अजय ने लिखा, " हम फ्लाइट के खाने को बहुत सिरियसली लेते हैं। 'रनवे-34'-इट्स ए रैप। आप से फिल्म में मिलते हैं।"

फिल्म रनवे 34 एक थ्रिलर फिल्म है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म साल 2015 में दोहा से कोच्चि रहे विमान में हुई घटना पर आधारित है। फिल्म में रकुलप्रीत पायलट की भूमिका में होंगी। वहीं अंगिरा धर वकील की भूमिका में नजर आएंगी। हालांकि, फिल्म में अमिताभ का रोल क्या होगा इसपर अभी सस्पेंस है। फिल्म के अन्य किरदारों में बोमन ईरानी , अजय नागर, नरेश नारायण आदि भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे ।

बता दें कि इस फिल्म का टायटल पहले मेडे रखा गया था लेकिन बाद में मेकर्स फिल्म का टायटल बदलकर रनवे-34 कर दिया । इस फिल्म के जरिये अमिताभ बच्चन और अजय देवगन सात साल बाद साथ में काम कर रहे हैं। रनवे 34 के निर्माता व निर्देशक अजय देवगन हैं। फिल्म अगले साल 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Updated : 20 Dec 2021 7:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top