Home > मनोरंजन > राजू श्रीवास्तव के निधन की सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह, परिवार ने कहा-अफवाहों पर ने दें ध्यान

राजू श्रीवास्तव के निधन की सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह, परिवार ने कहा-अफवाहों पर ने दें ध्यान

राजू श्रीवास्तव के निधन की सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह, परिवार ने कहा-अफवाहों पर ने दें ध्यान
X

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हाल ही में दिल का दौरा पड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव का नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। हर कोई कॉमेडियन के जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहा है। तो वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कुछ ऐसे पोस्ट सामने आ रहे हैं, जिमें कहा जा रहा है कि कॉमेडियन का निधन हो गया है।

इन सब के बीच राजू श्रीवास्तव के परिवार ने इन खबरों को पूरी तरह से अफवाह बताया है। राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक इंस्टाग्राम से उनके परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी किया है,जिसमें लिखा है -'राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है ।अफ़वाहों पर ध्यान न दें ।उनके उत्तम स्वास्थ के लिए प्रार्थना करते रहें ।'

गौरतलब है कि 10 अगस्त यानी बुधवार को राजू श्रीवास्तव सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इसी दौरान वह अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। अभिनेता के अचानक बेहोश होने के बाद उन्हें आनन-फानन में एम्स अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। इसके बाद से ही हालत चिंताजनक बनी हुई थी।लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार राजू श्रीवास्तव की हालत फिलहाल स्थिर है।

Updated : 15 Aug 2022 2:55 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top