Home > मनोरंजन > रोहित शेट्टी करेंगे OTT पर एंट्री, एक्शन वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी आएंगी नजर

रोहित शेट्टी करेंगे OTT पर एंट्री, एक्शन वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी आएंगी नजर

इंडियन पुलिस फोर्स का ऐलान

रोहित शेट्टी करेंगे OTT पर एंट्री, एक्शन वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी आएंगी नजर
X

मुंबई। फिल्ममेकर रोहित शेट्टी एक बार फिर से एक्शन कॉप वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं जिसकी अनाउंसमेंट हाल ही में हुई थी। इस एक्शन सीरीज का नाम है 'इंडियन पुलिस फाॅर्स' है और यह ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। यह एक एक्शन -थ्रिलर वेब सीरीज होगी।

इस सीरीज में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में होंगे और सीरीज में पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में इस सीरीज से सिद्धार्थ का फर्स्ट लुक भी सामने आया था। वहीं अब सीरीज में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की एंट्री हो गई है। मेकर्स ने शनिवार को इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी के नाम पर मुहर लगाते हुए उनका फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है।

शिल्पा का फर्स्ट लुक आउट -

वेब सीरीज के फर्स्ट लुक पोस्टर में शिल्पा शेट्टी काले रंग की ड्रेस पहनी दिख रही हैं और उनके हाथ में बन्दुक है। शिल्पा शेट्टी का फर्स्ट लुक देखकर ऐसा लग रहा है कि वह इस वेब सीरीज में जमकर एक्शन करती नजर आयेंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, वेब सीरीज में जितने भी बड़े एक्शन सीन होने वाले हैं, उन्हें रोहित शेट्टी खुद डायरेक्ट करेंगे। हालांकि, इस वेब सीरीज का निर्देशन सूशांत प्रकाश कर रहे हैं। यह वेब सीरीज एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इससे पहले भी रोहित अपने कॉप यूनिवर्स के जरिए लोगों का खूब मनोरंजन कर चुके हैं।

सिंघम, सिंघम रिटर्न्स -

रोहित ने अपने यूनिवर्स की शुरुआत अजय देवगन के साथ फिल्म 'सिंघम' से की थी। इसके बाद वो 'सिंघम रिटर्न्स' लेकर आए। दोनों ही फिल्में सुपरहिट रहीं। फिर रणवीर सिंह पुलिस वाले बने और 'सिंबा' में नजर आए। इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए अक्षय कुमार ने 'सूर्यवंशी' की। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। फैंस को इस सीरीज का बेसब्री से इन्तजार है।

Updated : 2 May 2022 4:56 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top