Home > मनोरंजन > सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आज भी गिरफ्तारी से बच गईं रिया, 14 घंटे कर चुकी है एनसीबी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आज भी गिरफ्तारी से बच गईं रिया, 14 घंटे कर चुकी है एनसीबी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आज भी गिरफ्तारी से बच गईं रिया, 14 घंटे कर चुकी है एनसीबी पूछताछ
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले रिया चक्रवर्ती से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की दूसरे दिन की पूछताछ खत्म हो गई है। दूसरे दिन की लगभग 7-8 घंटे तक चली पूछताछ खत्म होने के बाद रिया चक्रवर्ती मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ऑफिस से अपने घर के लिए निकल चुकी हैं। रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने तीसरे दिन की पूछताछ के लिए मंगलवार को फिर से ऑफिस बुलाया है।

हम आपको बता दें कि रिया से रविवार को एनसीबी ने पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी। 28 वर्षीय अभिनेत्री सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंचीं। वह पुलिस कर्मियों के साथ वहां पहुंचीं थी। उनके पास एक बैग भी था। एनसीबी ने कहा था कि जब रिया पूछताछ के लिए पेश होंगी तो वह उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (24), राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से उनका आमना-सामना कराना चाहती है, जिससे इस कथित मादक पदार्थ गिरोह में सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें।

गौरतलब है कि एजेंसी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी। इससे पहले रिया से प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी हैं।रिया ने कई समाचा र चैनलों को दिए साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने खुद कभी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया है। उन्होंने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत मारिजुआना का सेवन करते थे।

एजेंसी ने इस बीच अंजू केशवानी नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। कैजन इब्राहीम से पूछताछ के दौरान केशवानी का नाम सामने आया था। कैजन को मामले में पहले गिरफ्तार किया गया था। एजेंसी ने रविवार को केशवानी के ठिकानों पर छापेमारी कर कथित तौर पर हशीश, एलएसडी, मारिजुआना और कुछ नकद भी बरामद किया था। एनसीबी ने अब तक इस मामले में अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से सात इस जांच से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं जबकि दो को उसने एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत जांच शुरू होने के बाद गिरफ्तार किया। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत मिले थे।

Updated : 7 Sep 2020 1:52 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top