Home > मनोरंजन > ऋषि कपूर पहली पुण्यतिथि पर सभी को आए याद, पत्नी नीतू ने शेयर की भावुक पोस्ट

ऋषि कपूर पहली पुण्यतिथि पर सभी को आए याद, पत्नी नीतू ने शेयर की भावुक पोस्ट

ऋषि कपूर पहली पुण्यतिथि पर सभी को आए याद, पत्नी नीतू ने शेयर की भावुक पोस्ट
X

मुंबई। फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर की आज पहली पुण्यतिथि है। पिछले साल आज ही के दिन कैंसर से लड़ते हुए उनका निधन हो गया था।अपने शानदार अभिनय और बिंदास एवं कूल और हंसमुख स्वभाव की वजह से ऋषि कपूर आज भी अपने चाहनेवालों के दिलों में जिन्दा हैं। शुक्रवार को ऋषि कपूर की पहली बरसी पर उनकी अभिनेत्री पत्नी नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर कर याद किया।

पत्नी नीतू कपूर ने एक अनदेखी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की है और इसके साथ ही उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए एक भावुक नोट भी लिखा है। नीतू ने लिखा-''पिछला साल पूरी दुनिया के लिए बहुत दुःख और उदासीभरा रहा है, लेकिन हमारे लिए थोड़ा ज्यादा था, क्योंकि पिछले साल हमने उन्हें खो दिया। ऐसा कोई दिन नहीं गया जब हमने उनके बारे में बात न की हो, उन्हें याद ना किया हो क्योंकि वह हमारे अस्तित्व का हिस्सा थे। कभी उनकी बुद्धिमान सलाह, कभी उनकी बातें। होठों पर पर मुस्कान लिए हमने उन्हें पूरे साल सेलिब्रेट किया, क्योंकि वह हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे। हमने यह स्वीकर कर लिया है ज़िंदगी उनके बिना अब वैसी कभी नहीं रहेगी..लेकिन ज़िन्दगी आगे बढ़ेती रहेगी!

वहीँ बेटी रिद्धिमा पूर साहनी पिता की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर काफी भावुक हो गईं हैं। रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की हैं। इसमें से एक बचपन की फोटो है, जिसमें रिद्धिमा अपने पिता की गोद में हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'अगर मैं आपको कभी दोबारा सुन सकी तो मुझे एक बार फिर से मुश्क बुलाना। जब तक हम दोबारा नहीं मिलेंगे, हम आपके बारे में सोचते रहेंगे। आपकी बात हमेशा होती है और होती रहेगी। आपने हमेशा हमे गाइड किया है और करेंगे, जब तक हम दोबारा नहीं मिलते।'



Updated : 12 Oct 2021 10:44 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top