Top
Home > मनोरंजन > फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करना, यह निर्माताओं की पसंद है : ऋचा

फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करना, यह निर्माताओं की पसंद है : ऋचा

फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करना, यह निर्माताओं की पसंद है : ऋचा
X

मुंबई। दुनिया में कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे नहीं बच पाई है। लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सिनेमाघरों को बंद कर दिया है। इस कारण फिल्में रिलीज नहीं की जा रही हैं। कोरोना के चलते फिल्म इंडस्ट्री का करोड़ों का नुकसान हो रहा है। अब कुछ निर्माताओं ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि ओटीटी पर फिल्म रिलीज करना या बड़े पर्दे पर यह निर्माताओं की पसंद होनी चाहिए। वह कहती हैं कि इस महामारी के समय किसी को यह सुनिश्चित करना होता है कि फिल्में माध्यम की परवाह किए बिना देखी जाएं। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म 'गुलाबो सीताबो', विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' और जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' जैसी कई फिल्में ऑनलाइन प्लेटफॉम पर रिलीज हो रही है।

उन्होंने कहा कि यह निर्माताओं की पसंद है और उनके ऊपर निर्भर है। यदि लाइन में एक तारीख है और ओटीटी सुनिश्चित करता है कि बहुत सारे लोग फिल्म देखेंगे तो जाहिर है वे जाना पसंद करेंगे। क्योंकि सिनेमाघरों के खुलने के बाद भी यह स्पष्ट नहीं है कि लोगों को सिनेमाघरों में दोबारा प्रवेश करने में कितना समय लगेगा। अभिनेत्री का कहना है कि वह वेब स्पेस या सिनेमाघरों के बीच अंतर नहीं करती है। उनका कहना है कि मुझे नहीं लगता कि ओटीटी या सिनेमा, उनमें से कोई भी एक दूसरे से बेहतर है। ऋचा ने वेब सीरीज इनसाइड एज में अभिनय किया है।

उन्होंने कहा कि सिनेमा निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जिसे हम सभी करना चाहते हैं, खुद को बड़े पर्दे पर देखें और फिल्मों का हिस्सा बनें, लेकिन इन अभूतपूर्व परिस्थितियों में यह सुनिश्चित करना है कि हमारी फिल्में माध्यम की परवाह किए बिना देखी जाएं। फिल्मों की बात करें तो ऋचा चड्ढा इस साल जनवरी में अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित फिल्म 'पंगा' में नजर आई थी। आने वाले समय में वह 'शकीला' और 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Updated : 12 Jun 2020 6:06 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top