Home > मनोरंजन > रवीना टंडन के पिता निर्देशक रवि टंडन का निधन, लिखा भावुक पोस्ट

रवीना टंडन के पिता निर्देशक रवि टंडन का निधन, लिखा भावुक पोस्ट

रवीना टंडन के पिता निर्देशक रवि टंडन का निधन, लिखा भावुक पोस्ट
X

मुंबई। दिग्गज फिल्म निर्देशक व फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन के पिता रवि टंडन का 11 फरवरी को निधन हो गया। पिता के निधन से रवीना टूट सी गईं हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने पिता की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए भावुक नोट लिखा है। रवीना ने लिखा-'आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे। मैं हमेशा आपकी तरह रहूंगी। मैं आपको कभी जाने नहीं दूंगी। लव यू पापा।'

रवि टंडन के निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर फ़ैल गई है। वहीं रवीना टंडन के इस पोस्ट पर जूही चावला ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'आपके और आपके परिवार के लिए दिल से प्रार्थना रवीना, भगवान आपके पिता की आत्मा को शांति दें'। नीलम कोठारी ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- 'आपके परिवार के लिए प्रार्थना'। पूजा मखीजा, चंकी पांडे समेत कई सितारों ने रवीना टंडन के पिता को श्रद्धांजलि दी है।

ये फ़िल्में की निर्देशित -

रवीना टंडन के पिता रवि टंडन का जन्म 17 फरवरी 1935 को यूपी के आगरा में पंजाबी फैमिली में हुआ था। वह फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। उन्होंने नजराना, एक मैं और एक तू ,वक्त की दीवार, जिंदगी, खेल खेल में, मजबूर , अनहोनी जैसी कई फिट फिल्मों का निर्देशन किया था। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म एक मैं और एक तू, अपने रंग हजार और अनहोनी जैसी कुछ फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया।रवि टंडन का निधन मनोरंजन जगत की अपूरणीय क्षति है।

Updated : 15 Feb 2022 1:44 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top