Top
Home > मनोरंजन > फिल्म बोले चूड़ियां में गाएंगे रैप सॉन्ग : नवाजउद्दीन सिद्दिकी

फिल्म 'बोले चूड़ियां' में गाएंगे रैप सॉन्ग : नवाजउद्दीन सिद्दिकी

फिल्म बोले चूड़ियां में गाएंगे रैप सॉन्ग : नवाजउद्दीन सिद्दिकी
X

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी अपनी फिल्म में रैप सॉन्ग गाने जा रहे हैं। नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में हैं। नवाजुद्दीन आने वाले वक्त में बोले चूड़ियां में काम करते नजर आएंगे।

शमस के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग 25 जुलाई से राजस्थान के झुंझुनू में शुरू कर दी जाएगी। नवाजुद्दीन इस फिल्म में एक गाने के लिए रैप करते नजर आएंगे। गाने का टाइटल होगा स्वैगी चूड़ियां। गाने को लिखेंगे कुमार और इसे कंपोज करेंगे इंदर और सनी बावरा।

फिल्म के निर्देशक ने बताया कि फिल्म की कहानी एक चूड़ी बेचने वाले के बारे में है जो बाद में खुद की चूड़ियां बनाने की फैक्ट्री खड़ी कर लेता है और अपने बिजनेस को मार्केट करने के लिए इस गाने का इस्तेमाल करता है। जब मैंने उन्हें इस बारे में बताया तो वह थोड़े असहज मालूम दिए, लेकिन कंपोजर कुमार के साथ कुछ देर की प्रैक्टिस के बाद वह इसके अभ्यस्त हो गए और अब इस रैप सॉन्ग की रिकॉर्डिंग को लेकर वह काफी उत्सुक हैं। रैप सॉन्ग को थोड़ा रस्टिक फ्लेवर दिया गया है और इसे राजस्थान में शूट किया जाएगा। बोले चूड़ियां कोई प्रमोशनल ट्रैक नहीं होगा बल्कि यह कहानी को आगे लेकर जाएगा।

निर्देशक शमस ने बताया कि बहुत से कलाकार अब अपनी फिल्मों में गाने लगे हैं और माना ये जा रहा है कि फिल्म का गाना नवाज भाई के किरदार को ध्यान में रखकर लिखा जा रहा है। हमें लगता है कि बेहतर होगा कि यदि वो ये गाना गाएं क्योंकि यह उनकी आवाज पर बिलकुल फिट बैठेगा।

Updated : 14 July 2019 2:55 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top