Home > मनोरंजन > रणवीर सिंह ने कराया न्यूड फोटो शूट, मच गया हंगामा, फैंस ने लगाई फटकार

रणवीर सिंह ने कराया न्यूड फोटो शूट, मच गया हंगामा, फैंस ने लगाई फटकार

रणवीर सिंह ने कराया न्यूड फोटो शूट, मच गया हंगामा, फैंस ने लगाई फटकार
X

मुंबई। अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन सेन्स को लेकर चर्चा में रहने वाले अभिनेता रणवीर सिंह एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।हाल ही में रणवीर सिंह ने एक पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है , जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में रणवीर बिना कपड़ों के कारपेट पर लेटे नजर आ रहे हैं। तो किसी तस्वीर में वह दोनों पैर मोडकर बैठे हैं और स्टाइलिश पोज देते नजर आ रहे हैं। रणवीर का यह फोटोशूट काफी बोल्ड है। वहीं इस फोटोशूट की तस्वीरों के सामने आते ही रणवीर सिंह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। एक यूजर ने लिखा, "बस कर भाई।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "लोग इस समय रणवीर से यही सवाल कर रहे हैं, 'भाई क्या कर रहा है तू...'

सोशल मीडिया पर रणवीर के इस लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर कई तरह के मीम्स भी बन रहे हैं। तो वहीं कुछ उनकी तुलना मिलिंद सोमन से कर रहे हैं। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब रणवीर ट्रोलर्स के निशाने पर आए हैं।रणवीर के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' और करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अभिनय करते नजर आयेंगे।

Updated : 15 Aug 2022 4:45 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top