Latest News
Home > मनोरंजन > बड़े पर्दे पर रणबीर सिंह होंगे 'शक्तिमान', तीन भाग में बनेगी फिल्म

बड़े पर्दे पर रणबीर सिंह होंगे 'शक्तिमान', तीन भाग में बनेगी फिल्म

बड़े पर्दे पर रणबीर सिंह होंगे शक्तिमान, तीन भाग में बनेगी फिल्म
X

मुंबई। 1990-2000 के दशक का सुपर डुपर धारावाहिक शक्तिमान भारतीय टेलीविजन के इतिहास का पहला सुपरहीरो शो था। इस शो को बच्चों से लेकर बड़ों तक का खूब प्यार मिला। इसमें शक्तिमान की भूमिका निभाने वाले अदाकार मुकेश खन्ना बच्चों के सबसे पसंदीदा सुपरहीरो बन गए थे। वहीं सूत्रों की मानें तो शक्तिमान धारावाहिक की सफलता के बाद अब इस पर आधारित फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है।

रिपोर्ट्स की मानें तो शक्तिमान फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है। हालांकि रणवीर सिंह की तरफ से अभी इस पर हरी झंडी नहीं दी गई है। चूंकि रणवीर सिंह बॉलीवुड के एनर्जी के पावरहाउस के तौर पर फेमस हैं, इसलिए निर्माताओं को लगता है कि सुपरहीरो के किरदार में रणवीर परदे पर नैचुरल करिश्मा लाने के लिए एकदम फिट हैं। खबर यह भी है कि इस फिल्म को तीन पार्ट्स में बनाया जाएगा।

'द आइकॉनिक शक्तिमान टू द बिग स्क्रीन

खास बात यह है कि इस फिल्म को खुद मुकेश खन्ना प्रोड्यूस करने वाले हैं। फिल्म का टीजर इस साल फरवरी में जारी किया गया था और घोषणा की गई थी कि 'भारत के प्रमुख सुपरस्टारों में से एक टाइटल भूमिका निभाएगा।' फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने टीजर शेयर किया था। जिसमें लिखा था, 'द आइकॉनिक शक्तिमान टू द बिग स्क्रीन... इस बार #शक्तिमान सिनेमा के लिए बनाया जाएगा। भारत के प्रमुख सुपरस्टारों में से एक इसे भूमिका निभाएगा। साथ ही एक टॉप नाम निर्देशित करेगा।'

बच्चों का पसंदीदा सुपरहीरो

वहीं, शक्तिमान शो की बात करें तो यह 13 सितंबर, 1997 से 27 मार्च, 2005 तक 8 साल तक प्रसारित होने वाला सबसे हिट धारावाहिक था। इसमें मुकेश खन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई थी। उनके अलावा वैष्णवी, किटू गिडवानी, टॉम ऑल्टर, शिखा स्वरूप, गजेंद्र चौहान और कई अन्य अभिनेता इस शो का अहम हिस्सा थे। शक्तिमान बच्चों का पसंदीदा सुपरहीरो शो था जिसे परदे पर देखने के लिए बच्चे पूरा सप्ताह बेसब्री से इंतजार करते थे। हिन्दी के अलावा यह शो कई अन्य टीवी चैनलों पर विभिन्न भाषाओं में भी प्रसारित किया गया था।

Updated : 6 July 2022 9:16 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top