Home > मनोरंजन > रणबीर कपूर ने सेल्फी लेने आए फैन का मोबाइल फेंका, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

रणबीर कपूर ने सेल्फी लेने आए फैन का मोबाइल फेंका, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

एक फ़ैन रणबीर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है लेकिन बार बार कोशिश करने के बाद भी जब वह फोटो नहीं खीच पाता

रणबीर कपूर ने सेल्फी लेने आए फैन का मोबाइल फेंका, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
X

मुंबई। साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ''सांवरिया'' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले अभिनेता रणबीर कपूर के करोड़ो फैंस है। जो उनसे मिलना, साथ फोटो लेना चाहते है। ऐसे ही एक फैन के साथ रणबीर कपूर का वीडियो आज सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सेल्फी लेने आए एक फैन का मोबाइल छीनकर फेकते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

दरअसल आज सुबह से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक फ़ैन रणबीर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है लेकिन बार बार कोशिश करने के बाद भी जब वह फोटो नहीं खीच पाता फिर अचानक से रणबीर को गुस्सा आता है और एक्टर उसका फोन लेकर फेंक देते हैं।रणबीर कपूर के इस वीडियो की सच्चाई क्या है, अभी इसका पता नहीं चल पाया है।

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल -

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इसे लेकर अलग-अलग कयास लगा रहे है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है की यह एक एड का वीडियो है। अभी इसका अगला पार्ट आना बाकी है। वहीँ कुछ यूजर्स रणबीर की इस हरकत पर भड़क गए , एक यूजर ने लिखा, 'और बने इनके फैन।अन्य यूजर ने लिखा - 'यही है असली चेहरा', तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा भी क्या हो गया आखिर?' कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि 'रणबीर परेशान हो गए होंगे। इसलिए उन्होंने ऐसा किया।'

Updated : 27 Jan 2023 1:44 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top