Home > मनोरंजन > 'ब्रह्मास्त्र' की फिल्म से सामने आया रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक, अमिताभ बच्चन ने की शेयर

'ब्रह्मास्त्र' की फिल्म से सामने आया रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक, अमिताभ बच्चन ने की शेयर

ब्रह्मास्त्र की फिल्म से सामने आया रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक, अमिताभ बच्चन ने की शेयर
X

मुंबई। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' काफी समय से चर्चा में है। 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। जबकि नागार्जुन, डिम्पल कपाड़िया और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। लंबे समय से चर्चा में बनी हुई इस फिल्म की पहली झलक मंगलवार को सामने आ गई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म की पहली झलक साझा की है। फिल्म की इस पहली झलक को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा-'ब्रह्मास्त्र को दुनिया के साथ साझा करने की हमारी यात्रा आखिरकार शुरू हो रही है! प्यार .. प्रकाश .. आग .. ब्रह्मास्त्र मोशन पोस्टर कल आउट होगा...।"

पहली झलक में अभिनेता रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रणबीर पूरी तरह से आग से ढके हुए हैं और अपनी बाहें फैलाकर खड़े हुए हैं। वीडियो से यह साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में रणबीर का किरदार बहुत अलग और धमाकेदार होगा। इस पहली झलक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। बुधवार को मेकर्स इस फिल्म का मोशन पोस्टर जारी करेंगे।

अयान मुखर्जी की फैंटेसी एक्शन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ ब्रह्मा के किरदार में, रणबीर शिव और आलिया भट्ट ईशा के किरदार में नजर आयेंगी। इन सब के अलावा फिल्म में अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को करण जौहर, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता और नामित मुखर्जी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी।

Updated : 17 Dec 2021 7:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top