Home > मनोरंजन > राम गोपाल वर्मा ने फिल्म 'एनिमल' आलोचकों का उड़ाया मजाक

राम गोपाल वर्मा ने फिल्म 'एनिमल' आलोचकों का उड़ाया मजाक

''एनिमल'' में काफी खून-खराबा, हिंसा और बोल्ड सीन भी हैं जिसकी वजह से इसकी निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की आलोचना भी हुई।

राम गोपाल वर्मा ने फिल्म एनिमल आलोचकों का उड़ाया मजाक
X

रणबीर कपूर की 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने पांच दिनों के भीतर बॉक्स ऑफिस पर चार सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने में सफल रही है। ''एनिमल'' में काफी खून-खराबा, हिंसा और बोल्ड सीन भी हैं जिसकी वजह से इसकी निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की आलोचना भी हुई।

सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि फिल्म समीक्षकों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ कलाकार भी इस फिल्म की आलोचना कर रहे हैं। कुल मिलाकर महिला चरित्र के चित्रण, हिंसा, महिलाओं के प्रति पुरुष प्रधान रवैये जैसे कई मुद्दों को लेकर फिल्म की आलोचना हो रही है। कुछ सेलिब्रिटीज ने फिल्म की आलोचना की है तो कुछ ने फिल्म और रणबीर कपूर की तारीफ की है। मशहूर निर्माता और निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ''एनिमल'' की तारीफ की है। राम गोपाल वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ''एनिमल'' का रिव्यू शेयर किया है। जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी।

इस रिव्यू में राम गोपाल वर्मा ने फिल्म की टीम की तारीफ की। अब हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर आलोचकों पर निशाना साधा है। समीक्षकों ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म की किस तरह आलोचना की है, इसे देखते हुए उन्होंने एक वीडियो क्लिप के जरिए बताया है कि संदीप का रिएक्शन क्या होगा। राम गोपाल वर्मा ने मशहूर फिल्म ''शोले'' का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें गब्बर सिंह ठाकुर को पकड़कर बांध दिया जाता है, जिसके बाद ठाकुर का नखरा और गब्बर की बुरी मुस्कान दिखाई देती है। इस क्लिप को शेयर करते समय इसमें गब्बर की जगह संदीप रेड्डी वांगा का नाम और ठाकुर की जगह क्रिटिक का नाम है।

इस तरह इस मजेदार वीडियो को शेयर कर राम गोपाल वर्मा ने आलोचकों की धज्जियां उड़ा दी हैं। नेटिजन्स ने भी इस पर मजेदार रिएक्शन देते हुए वीडियो शेयर किया है। राम गोपाल वर्मा ने अपने रिव्यू में कहा, ''एनिमल की बॉक्स ऑफिस कमाई, सफलता और फिल्म का कंटेंट और रणबीर का किरदार बेहद विवादास्पद होने वाला है।'' जिस तरह से संदीप नैतिक पाखंड का मुखौटा उतारते हैं, मेरा मानना है कि यह फिल्म एक बड़ा सांस्कृतिक बदलाव ला सकती है।" राम गोपाल वर्मा ने फिल्म में रणबीर के काम की तुलना ''वुल्फ ऑफ द वॉल स्ट्रीट'' में हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो की भूमिका से की। इतना ही नहीं उन्होंने इस रिव्यू में संदीप रेड्डी वांगा की तारीफ भी की है।

Updated : 7 Dec 2023 8:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Bhopal Desk

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top