Home > मनोरंजन > फिल्म 'अटैक' में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह

फिल्म 'अटैक' में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह

फिल्म अटैक में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह
X

मुंबई। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह फिल्म 'अटैक' में नजर आएंगी। रकुल इस फिल्म में जैकलिन फर्नांडीज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म के निर्देशन लक्ष्य राज आनंद हैं, वहीं फिल्म का निर्माण जॉन अब्राहम अपने घरेलू बैनर के तहत करेंगे। 'अटैक' एक्शन थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म अगले साल जनवरी में फ्लोर पर आ जाएगी।

इन दिनों रकुल के पास कई प्रोजक्ट हैं। रकुल का यह वर्ष अच्छा रहा है। क्योंकि उनकी दो फिल्म 'दे दे प्यार दे' और 'मरजावां' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया है। रकुल प्रीत सिंह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि इस फिल्म के नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ रकुल पहली बार बड़े पर्दे दिखाई देगी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर में जॉन अब्राहम का नाम भी शामिल है। साउथ की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड में फिल्म 'यारियां' से डेब्यू की थी।

जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' और 'मुंबई सागा' में भी नजर आएंगे। इन फिल्मों के अलावा वह निर्माता भूषण कुमार के साथ बाइक रेसिंग फिल्म का निर्माण करना चाहते हैं।

Updated : 19 Nov 2019 9:02 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top