Home > मनोरंजन > राजकुमार राव इस ऑडिशन में हुए थे रिजेक्ट, जानें

राजकुमार राव इस ऑडिशन में हुए थे रिजेक्ट, जानें

राजकुमार राव इस ऑडिशन में हुए थे रिजेक्ट, जानें
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इंडियाज बेस्ट डांस शो पर गेस्ट बनकर पहुंचे। इस दौरान राजकुमार ने बताया कि एक बार उन्होंने पॉप्युलर डांस शो बूगी वूगी के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन वह रिजेक्ट हो गए थे। इस दौरान फिल्म छलांग में उनकी को-स्टार नुसरत भरूचा भी मौजूद रहीं।

टेलीचक्कर के साथ बातचीत में राजकुमार राव ने कहा, 'कई सालों पहले, जब मैं 11वीं क्लास में था तो मैं छोटे भाई के साथ बूगी वुगी का ऑडिशन देने के लिए मुंबई आया था, लेकिन मैं रिजेक्ट हो गया। आज मुझे यहां पर इतनी शानदार परफॉर्मेंसेस देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। कंटेस्टेंट्स के साथ परफॉर्मेंस के लिए जजेस ने 30 पॉइन्ट दिए थे।'

मलाइका अरोड़ा ने कहा, 'राज एक छुपे रुस्तम डांसर हैं, लेकिन बहुत लोग नहीं जानते हैं वह एक अच्छे डांसर हैं। मुझे उनके साथ एक फिल्म में डांस करने का सौभाग्य मिला था। हमने साथ में फिल्म डॉली की डोली के लिए एक गाना किया था। डांस के लिए हमने साथ में रिहर्सल की थी। सेट पर राज काफी शांत थे, लेकिन जैसे ही गाना बजाया गया, वह मस्ती में झूम उठे और डांस करना शुरू कर दिया। मलाइका की इस बात को सुनकर नुसरत भरूचा बोलीं- आपको इन्हें पार्टी में देखना चाहिए, अगर आप 90 के दशक के गाने बजाएंगे तो वह उन पर बहुत अच्छा डांस करते हैं।

बता दें कि राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म छलांग 12 नवंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। फिल्म राजकुमार पीटी टीचर की भूमिका में नजर आएंगे वहीं, नुसरत ने कंप्यूटर टीचर की भूमिका निभाई है। सौरभ शुक्‍ला, सतीश कौशिक, जीशान अयूब , इला अरुण और जतिन सरना जैसे सितारे भी इस फिल्म का अहम हिस्सा है।

Updated : 24 Oct 2020 7:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top