Home > मनोरंजन > राजकुमार हिरानी ने शेयर की 'वर्ल्ड कप 83' से जुडी यादें, फैंस ने दिया ये...रिएक्शन

राजकुमार हिरानी ने शेयर की 'वर्ल्ड कप 83' से जुडी यादें, फैंस ने दिया ये...रिएक्शन

राजकुमार हिरानी ने शेयर की वर्ल्ड कप 83 से जुडी यादें, फैंस ने दिया ये...रिएक्शन
X

मुंबई। फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 83 को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह कपिलदेव की भूमिका मे नजर आएंगे।1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली ऐतिहासिक जीत को लेकर बनी इस फिल्म का सिने प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म इस साल 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से # दिसइज83 से एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी 1983 के वर्ल्ड कप से जुड़ी अपनी यादें साझा कर रहे हैं।

वीडियो में वह कहते हैं -'उन दिनों वे अपने होमटाउन नागपुर में थे। हम सब मैच देख रहे थे और भारत की जीत एक बेहद अविस्मरणीय क्षण था। वे याद करते हैं कि कैसे वे आधी रात को सड़कों पर निकल पड़े थे। कमोबेश पूरे देश का यही हाल था!'राजकुमार हिरानी के इस वीडियो के सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि बॉलीवुड के और भी सेलिब्रेटीज 83 से जुड़ी अपनी यादें फैंस के साथ साझा कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है,कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 83 साल 1983 विश्वकप विजेता भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कैप्टन कपिल देव की बायोपिक है। फिल्म मे रणवीर सिंह कपिलदेव की भूमिका में हैं। वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमा का किरदार निभा रही हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।यह फिल्म इस साल 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Updated : 11 Dec 2021 6:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top