Home > मनोरंजन > राज कुंद्रा मॉडल्स को ब्लैकमेल कर बनता था पोर्न फिल्में, किराए के बंगले में होती थी शूटिंग

राज कुंद्रा मॉडल्स को ब्लैकमेल कर बनता था पोर्न फिल्में, किराए के बंगले में होती थी शूटिंग

राज कुंद्रा मॉडल्स को ब्लैकमेल कर बनता था पोर्न फिल्में, किराए के बंगले में होती थी शूटिंग
X

मुंबई। पोर्न फिल्म निर्माण मामले में फंसे फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। उनके इस काले व्यवसाय का सच धीरे -धीरे सामने आने लगा है। पुलिस की अब तक की जांच में साफ हो गया है की कुंद्रा अश्लील फिल्मों को बनाने से लेकर एप पर अपलोड करने तक की साजिश में शामिल थे। वे इस काले व्यवसाय से करोड़ो रूपए की कमाई कर रहे थे।

पुलिस द्वारा की जा रही जांच में सामने आया है की कुंद्रा फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल और मॉडलिंग करने वाली कम उम्र की लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था। कुंद्रा इन लड़कियों को शॉर्ट फिल्म, वेब सीरीज या टीवी सीरियल में काम दिलाने के बहाने लड़कियों को ऑडिशन के लिए बुलाता और कंट्रक्ट साइन करता था। इस काम के लिए ये मड आइलैंड पर एक बंगला किराए पर लिया जाता था। जिसका एक दिन का किराया 20 से 25 हजार था। इसी बंगले पर इन मॉडल्स को शूट के लिए बुलाया जाता था। जहां आखिरी मिनट में पूरी स्क्रिप्ट बदल दी जाती थी। मॉडल्स द्वारा मना करने पर उन्हें कांट्रेक्ट का डर दिखा ब्लैकमेल किया जाता था। कई मॉडल्स ने इस डर में सेमी न्यूड और न्यूड फिल्में शूट कीं।

इन फिल्मों को हॉटशॉट नाम के एप पर अपलोड किया जाता था। इसके लिए एक वाट्सएप ग्रुप भी बनाया गया था, जिसमें हर दिन की कमाई और नुकसान का हिसाब रखा जाता था। 3 दिन पहले पुलिस को सूचना मिली की मलाड पश्चिम के मड गांव में एक बंगले में पोर्न फिल्म की शूटिंग हो रही है। जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा। टीम ने मौके पर देखा कि एक न्यूड वीडियो की शूटिंग चल रही थी।जिसके बाद पुलिस ने करवाई कर प्रकरण दर्ज किया और राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया।

Updated : 12 Oct 2021 10:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top