Home > मनोरंजन > राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के रिश्ते में आई दरार, ट्वीट कर लिखा - हम अलग हो गए है

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के रिश्ते में आई दरार, ट्वीट कर लिखा - हम अलग हो गए है

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के रिश्ते में आई दरार, ट्वीट कर लिखा - हम अलग हो गए है
X

मुंबई। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले राज ने अपनी बायोपिक की घोषणा की थी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था। इस समारोह में राज ने चेहरे से मास्क हटा कर पहली बार मीडिया से बातचीत की। इस बीच ऐसी अफवाह है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अलग होने वाले हैं। राज कुंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है। राज के ट्वीट को लेकर कई तरह के तर्क दिए जा रहे हैं।




राज ने ट्वीट किया, "हम अलग हो गए हैं और आप सभी से अनुरोध है कि इस कठिन परिस्थिति में हमें समय दें।" कई लोगों ने राज के इस ट्वीट को शिल्पा शेट्टी से जोड़ दिया है। कुल मिलाकर इस ट्वीट ने इस चर्चा को हवा दे दी है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अलग हो गए हैं। हालांकि, इस ट्वीट को लेकर अभी तक शिल्पा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। राज ने इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट कर राज कुंद्रा को ट्रोल किया है। एक यूजर ने कमेंट कर पूछा है कि अलग होने का मतलब तलाक क्यों है। तो कुछ ने इसे 'पब्लिसिटी स्टंट' बताया है।राज कुंद्रा की बायोपिक ''यूटी 69'' की बात करें तो यह फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में राज कुंद्रा मुख्य अभिनेता की भूमिका में हैं। यह फिल्म आर्थर रोड जेल में बिताए दिनों की कहानी पर आधारित है। जुलाई 2021 में राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें दो महीने तक जेल में रहना पड़ा।

Updated : 20 Oct 2023 9:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top