Home > मनोरंजन > शादी के बंधन में बंधे राहुल वैद्य-दिशा परमार, 'बिग बॉस 14' में किया था प्रपोज

शादी के बंधन में बंधे राहुल वैद्य-दिशा परमार, 'बिग बॉस 14' में किया था प्रपोज

शादी के बंधन में बंधे राहुल वैद्य-दिशा परमार, बिग बॉस 14 में किया था प्रपोज
X

मुंबई। टेलीविजन जगत की मोस्ट पॉपुलर लव बर्ड जोड़ी राहुल वैद्य और दिशा परमार शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों की शादी की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं।

इस दौरान राहुल ने क्रीम रंग की शेरवानी पहनी हुई है। वहीं, दिशा परमार गुलाबी रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं और इसके साथ ही उन्होंने हेवी ज्वेलरी भी कैरी की हैं। ब्राइडल लुक में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही है। शादी की रस्मों के बीच दिशा और राहुल ने कई रोमांटिक मूवमेंट भी जमकर इंजॉय किये। दोनों की शादी आज पूरे धूमधाम और रस्मों रिवाजों के साथ सम्पन्न हो गई। दोनों की शादी में सिर्फ परिवार और कुछ करीबी लोग ही मौजूद थे। इस दौरान सबने खूब मस्ती भी की।

उल्लेखनीय है, सिंगर राहुल वैद्य ने कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में ही टेलीविजन अभिनेत्री और अपनी साथी कंटेस्टेंट दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। उस समय नेशनल टीवी पर दिशा ने भी राहुल के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया था। इसके बाद दोनों की शादी की चर्चा काफी जोरों-शोरों से चल रही थी और आज आखिरकार राहुल और दिशा ने अपने प्यार की मंजिल पा ही ली और हमेशा हमेशा के लिए एक -दूसरे के हो गए हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top