Home > मनोरंजन > क्या राहुल वैद्य और दिशा परमार ने कर ली है शादी? तस्वीर देख फैंस लगा रहे है कयास

क्या राहुल वैद्य और दिशा परमार ने कर ली है शादी? तस्वीर देख फैंस लगा रहे है कयास

क्या राहुल वैद्य और दिशा परमार ने कर ली है शादी? तस्वीर देख फैंस लगा रहे है कयास
X

मुंबई। 'बिग बॉस 14 ' के कंटेस्टेंट रह चुके सिंगर राहुल वैद्य और टेलीविजन अभिनेत्री दिशा परमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में राहुल और दिशा दूल्हा -दुल्हन के परिधानिक लिबास में नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस तस्वीर को राहुल और दिशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-'नई शुरुआत!'

राहुल और दिशा की इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया हैं। फैंस इस बात को लेकर अब भी असमंजस में हैं और सवाल कर रहे हैं कि क्या सच में राहुल और दिशा ने शादी कर ली है। हालांकि राहुल और दिशा की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ कई सेलिब्रिटी भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा और राहुल की यह तस्वीर उनके आने वाले एक म्यूजिक एल्बम की झलक है। राहुल और दिशा ने अभी शादी नहीं की है।

बिग बॉस के घर में किया प्रपोज -

उल्लेखनीय हैं कि राहुल वैद्य 'बिग बॉस 14' से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे। इस सीजन के दौरान उनकी और दिशा परमार की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही। शो के दौरान उन्होंने दिशा से अपने प्यार का इजहार किया। दिशा ने बिग बॉस के घर आकर उनका प्रपोजल एक्सेप्ट किया।बाद में इस शो में राहुल वैद्य की मां भी पहुंची और उन्होंने दोनों की शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि शादी की तैयारियां चल रही हैं और जल्द शादी होगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:47 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top