Home > मनोरंजन > ईद पर आएगी सलमान की राधे, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा आएंगे नजर

ईद पर आएगी सलमान की राधे, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा आएंगे नजर

ईद पर आएगी सलमान की राधे, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा आएंगे नजर
X

मुंबई। सलमान खान की आगामी फिल्म 'राधे' काफी समय से चर्चा में हैं। इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।

फैंस की इस एक्साइटमेंट को देखते हुए शनिवार को मेकर्स ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी। अभिनेता सलमान खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म के नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने ...#राधे 13 मई को

फिल्म 'राधे' में सलमान खान पुलिस की भूमिका में होंगे, वहीं फिल्म 'राधे' में रणदीप हुड्डा विलेन के किरदार में होंगे। फिल्म का निर्माण सलमान खान की होम प्रोडक्शन में हुआ है। सलमान के भाई सोहेल खान इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर और सह लेखक हैं। फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा हैं। सलमान खान के साथ निर्देशक प्रभु देवा की फिल्म वांटेड,दबंग 3 के बाद राधे तीसरी फिल्म है। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इन्तजार है। यह फिल्म इसी साल 13 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top