Top
Home > मनोरंजन > निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाजा को हुआ कोरोना, परिवार के सदस्य हुए क्वारंटाइन

निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाजा को हुआ कोरोना, परिवार के सदस्य हुए क्वारंटाइन

निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाजा को हुआ कोरोना, परिवार के सदस्य हुए क्वारंटाइन
X

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के बाद अब निर्माता करीम मोरानी की बेटी शाजा को कोरोना हो गया है। शाजा मोरानी का कोरोना वायरस कोविड-19 का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। शाजा को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका परिवार मुंबई में अपने जुहू निवास में क्वारंटाइन है। उनके परिवार के सदस्यों का जल्द ही कोरोना वायरस का टेस्ट किया जाएगा।

बीएमसी अधिकारी रेणु हंसराज ने शाजा की रिपोर्ट की पुष्टि की है। मोरानी का पूरा घर क्वारंटाइन कर दिया गया है। उनके घर में 9 लोग साथ रहते हैं। अब उन सभी का भी कोरोना वायरस टेस्ट किया जाएगा। निर्माता करीम मोरानी ने बताया कि शाजा का रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पूरा परिवार सदमे में है। उन्होंने कहा कि वह न तो कहीं बाहर गई और ना ही विदेश से आए किसी व्यक्ति के संपर्क में आई है।

शाजा ने 'ऑलवेज कभी कभी' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। करीम मोरानी ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'दिलवाले', 'हैप्पी न्यू ईयर' और 'रा. वन' को प्रोड्यूस किया है। करीम मोरानी की दो बेटियां है शाजा और जोया।

देश में कोरोना वायरस का मामला तेजी से बढ़ रहा है। महाराष्ट्र में यह आंकड़ा 748 तक पहुंच चुका है। बीते 24 घंटे में मुंबई में 8 की मौत और 103 नए केस सामने आ चुके हैं। देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 4 हजार पार कर गई है, वहीं अब तक 109 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Updated : 6 April 2020 2:04 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top