Top
Home > मनोरंजन > TIFF 2020 की एम्बेसडर बनी बनीं प्रियंका, कहा - मुझे गर्व महसूस हो रहा है

TIFF 2020 की एम्बेसडर बनी बनीं प्रियंका, कहा - मुझे गर्व महसूस हो रहा है

TIFF 2020 की एम्बेसडर बनी बनीं प्रियंका, कहा - मुझे गर्व महसूस हो रहा है
X

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा देश में ही नहीं विदेशों में जाना पहचाना नाम है। उन्होंने कई अंतरराष्ट्रीय मंचों पर अपने हुनर का जलवा दिखाया है। प्रियंका को दुनियाभर में तरह-तरह के अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। अब उनके नाम एक और सम्मान जुड़ा चुका है। इसकी जानकारी खुद प्रियंका ने फैन्स को सोशल मीडिया पर दी है।

दरअसल, प्रियंका को टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) 2020 का एम्बेसडर बनाया गया है। प्रियंका का नाम उन 50 फिल्ममेकर्स और एक्टर्स में शामिल किया गया है, जिन्हें फिल्म फेस्टिवल में एम्बेसडर के तौर पर बुलाया गया है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो है, जिसमें वह इस फेस्टिवल में अपनी कई फिल्मों के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं।

प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे पूरे करियर में टीआईएफएफ हमेशा से मेरा दूसरा घर रहा है। मैंने अपनी कई फिल्मों के साथ, एक एक्ट्रेस और निर्माता दोनों के रूप में इस फेस्टिवल में अपनी शुरुआत की।' एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि फेस्टिवल के सबसे असाधारण हिस्सों में से एक सिनेमा के फैन्स हैं जो फिल्मों के जादू का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा होते हैं और जिन्होंने हमेशा मुझे बहुत गर्मजोशी और प्यार से स्वीकार किया है।

'बतौर एम्बेसडर अपनी सेवा देने में मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है। मैं इस रिश्ते को जारी रखने के लिए काफी उत्सुक हूं, क्योंकि यह मेरे लिए काफी महत्व रखता है।' प्रियंका की इस पोस्ट पर फैन्स और सेलेब्स कॉमेंट कर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

Updated : 8 July 2020 2:26 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top