Home > मनोरंजन > प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया अकाउंट से 'पंचायत 3' का फर्स्ट लुक शेयर किया

प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया अकाउंट से 'पंचायत 3' का फर्स्ट लुक शेयर किया

टीवीएफ ने द पिचर्स, परमानेंट रूममेट, कोटा फैक्ट्री, द एस्पिरेंट्स जैसी कई वेब सीरीज से लोगों का मनोरंजन किया है।

प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया अकाउंट से पंचायत 3 का फर्स्ट लुक शेयर किया
X

भारतीय ओटीटी जगत में इतनी अलग जगह बनाने वाले ‘द वायरल फीवर’ यानी टीवीएफ का योगदान बहुत बड़ा है। टीवीएफ अपने शुरुआती दिनों से ही काफी चर्चा में रहा है, जब यह केवल यू-ट्यूब के माध्यम से प्रयोग कर रहा था। अब यह ओटीटी स्पेस और वेबसीरीज में एक बहुत मजबूत प्रतियोगी बन गया है। टीवीएफ ने द पिचर्स, परमानेंट रूममेट, कोटा फैक्ट्री, द एस्पिरेंट्स जैसी कई वेब सीरीज से लोगों का मनोरंजन किया है।

टीवीएफ की एक और सीरीज़ ‘पंचायत’ बहुत लोकप्रिय हुई थी। यह सीरीज़ दो सीज़न तक चली और दोनों सीज़न बहुत हिट रहे। इस सीरीज के दूसरे सीजन ने दर्शकों को काफी इमोशनल कर दिया था, जिसके बाद से ही फैंस अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में ‘पंचायत 3’ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से ‘पंचायत 3’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है। पहली तस्वीर में फुलेरा ग्राम पंचायत सचिव अभिषेक त्रिपाठी को उनकी सामान्य मोटरसाइकिल पर देखा जा सकता है, जबकि पिछली तस्वीर में बनारस, विनोद और माधव के पात्रों को देखा जा सकता है। इस फोटो में पीछे की दीवार पर एक नारा लिखा हुआ देखा जा सकता है।

पंचायत 3’ के इस फर्स्ट लुक ने फैंस को काफी खुश कर दिया है, तीसरा सीजन दर्शकों को मनोरंजन का ट्रिपल डोज देने वाला है। नीना गुप्ता ने नवंबर में इस तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी होने का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। अभी तक निर्माताओं ने ‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है, जिससे प्रशंसक भ्रमित हैं। ‘पंचायत’ का पहला सीजन 2020 में रिलीज हुआ था और इसे भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। देखा जा रहा है कि इस सीरीज की लोकप्रियता खासकर कोविड काल में काफी बढ़ गई है। इस सीरीज में जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव, नीना गुप्ता, फैसल मलिक, चंदन रॉय, सांविका मुख्य भूमिका में हैं. तीसरे सीजन का फर्स्ट लुक देखकर फैंस काफी खुश हैं और इस नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Updated : 10 Dec 2023 9:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top