Home > मनोरंजन > प्रीति जिंटा ने देखी 'द कश्मीर फाइल्स', सोशल मीडिया पर की तारीफ

प्रीति जिंटा ने देखी 'द कश्मीर फाइल्स', सोशल मीडिया पर की तारीफ

प्रीति जिंटा ने देखी द कश्मीर फाइल्स, सोशल मीडिया पर की तारीफ
X

मुंबई।फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा लम्बे समय से अभिनय जगत से दूर है, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ जुड़ी रहती है। वहीं गुरूवार को प्रीति ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि लगभग तीन साल बाद उन्होंने अपने परिवार के साथ हालिया रिलीज फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखी और फिल्म की तारीफ की।

प्रीति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'लगभग 3 साल बाद मूवी थियेटर में जाने के लिए बहुत उत्साहित थी। 'द कश्मीर फाइल्स' देखी और फिल्म देखकर दंग रह गए। मुझे एक ऐसी फिल्म देखे हुए काफी समय हो चुका है जिसमें हर अभिनेता ने शानदार काम किया है। इतनी पावरफुल फिल्म के लिए विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और पूरी कास्ट और क्रू को नमन। दोस्तों इस फिल्म को मिस न करें।इसे जरूर देखना चाहिए।'

सोशल मीडिया पर प्रीति का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। अनुपम खेर , मिथुन चक्रवर्ती पल्लवी जोशी, अतुल श्रीवास्तव, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर और पुनीत इस्सर जैसे मंझे हुए सितारों से सजी फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज के बाद से ही लगातार चर्चा में है। 11 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित और कश्मीरी हिन्दुओं के पलायन पर आधारित है । फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत हुआ है, जबकि निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है।

Updated : 25 March 2022 1:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top