Home > मनोरंजन > बाहुबली लोगों की हस्तरेखा पढ़ते आएंगे नजर, नई फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

बाहुबली लोगों की हस्तरेखा पढ़ते आएंगे नजर, नई फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

राधेश्याम 14 जनवरी 2022 को होगी रिलीज

बाहुबली लोगों की हस्तरेखा पढ़ते आएंगे नजर, नई फिल्म का टीजर हुआ रिलीज
X

हैदराबाद। अभिनेता प्रभास (प्रभास राजू उपालापति) के चाहने वालों का इंतजार आज खत्म हो गया। प्रभास ने अपने जन्मदिन पर शुक्रवार को अपनी महत्वाकांक्षी रोमांटिक फिल्म राधेश्याम का टीजर जारी किया है। इस फिल्म में वह विक्रमादित्य की भूमिका में हैं।


टीजर में प्रभास ने साफ किया है कि उनका चरित्र कैसा है। अब यह स्पष्ट हो गया है कि वह हस्तरेखाविद की भूमिका के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह किसी भी अभिनेता के लिए पहली बार होगा। फिल्म 14 जनवरी, 2022 को स्क्रीन पर आएगी। राधेश्याम बहुभाषी फिल्म होगी। गुलशन कुमार और टी-सीरीज की राधेश्याम का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। यूवी क्रिएशंस (भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद) इसके निर्माता हैं।

बाहुबली ने दिलाई पहचान -

प्रभास राजू उपालापति तेलुगु और हिंदी फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय के लिए ख्यातिलब्ध हैं। एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली: द बिगनिंग और बाहुबली: द कनक्ल्यूजन से उन्हें अभूतपूर्व पहचान मिली।

2002 में शुरू किया करियर

प्रभास का जन्म फिल्म निर्माता यू सूर्यनारायण राजू और शिवा कुमारी के यहां हुआ। उनके भाई का नाम प्रबोध और बहन का नाम प्रगति है। वह तेलुगु अभिनेता उप्पलपति कृष्णम राजू के भतीजे हैं। प्रभास ने डीएनआर स्कूल भीमावरम से स्कूली शिक्षा पूरी की है। श्री चैतन्य कॉलेज हैदराबाद से बीटेक की डिग्री प्राप्त की है।प्रभास ने 2002 की तेलुगु फिल्म ईश्वर से अपने करियर की शुरुआत की। उन्हें फिल्म मिर्ची से काफी शोहरत मिली। इसमें उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए राज्य नंदी पुरस्कार प्राप्त हुआ। प्रभास का स्टैच्यू मैडम तुसाद के मोम संग्रहालय में है। यह प्रतिष्ठा पाने वाले प्रभास पहले दक्षिण भारतीय अभिनेता हैं।

Updated : 23 Oct 2021 9:40 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top