Home > मनोरंजन > प्रभास की फिल्म राधे श्याम का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

प्रभास की फिल्म राधे श्याम का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

प्रभास की फिल्म राधे श्याम का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
X

मुंबई। फेमस एक्टर प्रभास की अपकमिंग फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन ये इंतजार अब खत्म हो गया हैं। साउथ के सुपरस्टार एक्टर प्रभास की फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। एक्टर की अगली फिल्म का नाम राधे श्याम है। फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है।

फिल्म राधे श्याम के फर्स्ट लुक में पूजा हेगड़े और प्रभास का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। पूजा ने रेड कलर का गाउन पहना हुआ है, वहीं प्रभास लाइट क्रीम ब्लेजर में बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा-'ये आप सभी के लिए मेरे फैंस, उम्मीद है आपको ये पसंद आएगा।'

फिल्म राधे श्याम को राधा कृष्ण निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म को यूवी क्रिएशन के साथ टी सीरीज प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म को हिंदी तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है। इस रोमांटिक ड्रामा में एक्शन का तड़का भी होगा। फिल्म की शूटिंग जॉर्जिया और यूरोप के कई शहरों में होनी है, जिस वजह से माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग को शुरू होने में अभी थोड़ा समय और लग सकता हैं।

बता दें, प्रभास की पिछली फिल्म साहो थी। इस फिल्म में प्रभास एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई तो अच्छी की थी, लेकिन इसे आडियंस और क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे।

Updated : 10 July 2020 12:38 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top