Home > मनोरंजन > BIGG BOSS OTT 2 : पूजा भट्ट ने मां ना बनने पर जताया अफसोस, बताया तलाक का कारण

BIGG BOSS OTT 2 : पूजा भट्ट ने मां ना बनने पर जताया अफसोस, बताया तलाक का कारण

‘बिग बॉस ओटीटी-2’ में एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है।

BIGG BOSS OTT 2 : पूजा भट्ट ने मां ना बनने पर जताया अफसोस, बताया तलाक का कारण
X

मुंबई/वेबडेस्क। बिग बॉस ओटीटी-2’ 17 जून से शुरू हुआ था। पहले हफ्ते में ही बिग बॉस के घर में कई खुलासे देखने को मिल रहे हैं। घर में प्रतियोगी अन्य प्रतियोगियों के साथ अपनी निजी जिंदगी पर चर्चा करते नजर आते हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ में एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है।

पूजा भट्ट बेबीका धुर्वे से अपनी टूटी शादी के बारे में बात करती नजर आईं। उन्होंने यह भी बताया कि पूजा ने अपने पूर्व पति मनीष मखीजा से अलग होने का फैसला क्यों किया। यह प्रश्न पूछा। पूजा ने कहा, “मेरी शादी को लगभग 11 साल हो गए थे। शादी में कुछ भी अच्छा नहीं है तो झूठ बोलकर क्यों जिएं? हमने ऐसा सोचा। यह कोई ड्रेस रिहर्सल नहीं था, आपको केवल एक मौका मिलता है।” बेबिका पूजा से पूछती है कि क्या उसका पूर्व पति एक अभिनेता था। इस सवाल के जवाब में पूजा कहती हैं, “वह एक्टर नहीं थे, लेकिन वह मीडिया बिजनेस से जुड़े थे और वह एक अच्छे इंसान हैं।”

बच्चे पैदा ना करने का अफ़सोस -

पूजा ने आगे कहा, “उस वक्त मेरा दिमाग सही जगह पर नहीं था। मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी। लेकिन अब मुझे बच्चे पसंद हैं। जब हम झूठ बोलते हैं तो आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू हो जाता है और मैं ऐसा नहीं चाहती थी।” जो भी हुआ अच्छा हुआ। हमने एक-दूसरे का सम्मान किया और अलग हो गए।

2003 में मनीष मखीजा से शादी हुई -

पूजा भट्ट की शादी मनीष मखीजा से हुई थी। उन्होंने प्रेम विवाह किया था। भारतीय वीजे और मुंबई में रेस्तरां के मालिक मनीष और पूजा अपनी पहली मुलाकात के बाद अच्छे दोस्त बन गए। जल्द ही उन्हें प्यार हो गया और सिर्फ दो महीने की डेटिंग के बाद 2003 में उन्होंने शादी कर ली। लेकिन, शादी के 11 साल बाद 2014 में दोनों अलग हो गए।

Updated : 22 Jun 2023 1:38 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top