Home > मनोरंजन > कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, बांद्रा पुलिस ने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया

कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, बांद्रा पुलिस ने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया

कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, बांद्रा पुलिस ने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया
X

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खीयों में छाई हुई है। मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत से देशद्रोह मामले में शुक्रवार को 2 घंटे तक गहन पूछताछ की। कंगना के साथ उकी बहन रंगोली चंदेल एवं उनके वकील भी पूछताछ के दौरान पुलिस उपायुक्त कार्यालय में उपस्थित रहें।

बता दें की बांद्रा पाली हिल स्थित बंगले पर मुंबई नगर निगम की ओर से की गई तोड़फोड़ के बाद कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट से मुंबई को पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) बताते हुए ट्विट किया था। इसी के विरोध में कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैयद ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के विरुद्ध देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग मुख्यमंत्री सहित संबंधित अधिकारियों से की थी। इस शिकायत पर कार्रवाई न होने के बाद सैयद ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना पर कार्रवाई करने के लिए याचिका दायर की थी। अंधेरी मजिस्ट्रेट ने इस मामले में कार्रवाई कर रिपोर्ट पेश करने का आदेश मुंबई पुलिस को दिया था।

इसके बाद पुलिस ने कंगना को 3 बार समन भेजा था लेकिन वह नहीं आई। इसके बाद कंगना ने मजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश को रद्द करने के लिए अर्जी लगाई थी। लेकिन हाईकोर्ट ने कंगना को राहत देने से मना कर दिया था।इसके बाद बांद्रा पुलिस ने आज उन्हें बयान दर्ज करने के लिए बुलाया। पुलिस की ओर से अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।





Updated : 12 Oct 2021 11:05 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top