Home > मनोरंजन > गोद भराई में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई बिपाशा बसु, शेयर की तस्वीरें

गोद भराई में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई बिपाशा बसु, शेयर की तस्वीरें

गोद भराई में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई बिपाशा बसु, शेयर की तस्वीरें
X

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच हाल ही में बिपाशा बसु की गोदभराई की रस्म की गई ,जिसका आयोजन उनकी माँ ने किया था। बंगाली रीति रिवाज में इस रस्म को शाध की रस्म कहा जाता है। जिसे गर्भवती महिला के परिजन अपनी बेटी के लिए रखते हैं। बिपाशा बसु ने इस रस्म की कुछ तस्वीरें व वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के जरिये फैंस के साथ साझा किये हैं।

वीडियो में बिपाशा बसु गुलाबी रंग की साड़ी और सोने के गहनों में नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में अभिनेत्री की मां ममता बसु अपनी बेटी को दुआएं देती दिख रही हैं। बिपाशा बसु की मां ने अपनी बेटी के लिए इस दौरान ढेर सारा लजीज खाना बनाया था। वहीं बिपाशा बसु ने भी इन लजीज व्यंजनों का आनंद उठाया। बिपाशा बसु ने इस दौरान की कई तस्वीरें भी साझा की हैं,जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ इंजॉय कर रही अभिनेत्री बिपाशा बसु ने 30 अप्रैल, 2016 को अभिनेता करन सिंह ग्रोवर से शादी की थी । शादी के छह साल बाद बिपाशा ने पिछले महीने 16 अगस्त को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर कन्फर्म की थी। बिपाशा और करण दोनों इसे लेकर काफी उत्साहित और खुश हैं।

Updated : 9 Sep 2022 12:27 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top