Home > मनोरंजन > कैटरिना कैफ पकड़ेंगी घोस्ट, फिल्म 'फोन भूत' का मजेदार ट्रेलर रिलीज

कैटरिना कैफ पकड़ेंगी घोस्ट, फिल्म 'फोन भूत' का मजेदार ट्रेलर रिलीज

कैटरिना कैफ पकड़ेंगी घोस्ट, फिल्म फोन भूत का मजेदार ट्रेलर रिलीज
X

मुंबई। ईशान खट्टर, कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी की आगामी हॉरर -कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' का ट्रेलर सोमवार को मेकर्स ने जारी कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। ट्रेलर को कैटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है।

'फोन भूत' का ट्रेलर 2 मिनट 49 सेकंड का है, जिसकी शुरुआत डरावनी लेकिन मजेदार चेतावनी के साथ होती है। शुरुआत में ही आवाज आती है कि इस फिल्म में नापाक शक्तियों की जिक्र किया गया है लेकिन इनसे डरना नहीं। क्योंकि इनका सच्चाई से संबंध नहीं है। इसके बाद सिद्धांत और ईशान की एंट्री होती है, जिन्हें भूत दिखते हैं और वे दोनों भूत पकड़ने के मिशन पर निकल पड़ते हैं। इसी मिशन में उनकी मुलाकात कैटरीना कैफ से होती है, जो एक खूबसूरत भूतनी है। लेकिन यह भूतनी सिद्धांत और ईशान की बैंड बजा देती हैं।

ट्रेलर में आगे भूतनी कटरीना, सिद्धांत और ईशान के सामने एक बिजनेस डील रखती है और फिर तीनों निकल पड़ते हैं भूत पकड़ने। हालांकि, कटरीना यह डील एक मकसद की वजह से करती हैं। फिल्म के ट्रेलर में जैकी श्रॉफ की भी झलक है, जो आत्माराम के किरदार में हैं और उनका सामना ईशान खट्टर -सिद्धांत चतुर्वेदी से होता है। पूरा ट्रेलर हॉरर से ज्यादा कॉमेडी से भरपूर है। फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।भूत पुलिस के निर्देशक गुरमीत सिंह हैं। फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे । फिल्म की कहानी रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखी है ।यह फिल्म इसी साल 4 नवंबर को रिलीज होगी।

Updated : 13 Oct 2022 4:42 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top