Home > मनोरंजन > Panchayat 3 Release date: कब आएगी Panchayat 3, फिल्म मेकर्स ने दी चौंकाने वाली जानकारी, जानें

Panchayat 3 Release date: कब आएगी Panchayat 3, फिल्म मेकर्स ने दी चौंकाने वाली जानकारी, जानें

Panchayat3 Release date: Panchayat 1 और 2 के बाद अब Panchayat 3 जनता के बीज माहौल बनाने आ रही है। दमदार गांव की कहानी और उस पर हावी राजनीति, गांव का समाज, फुल बकैती, जैसा कि Panchayat के सीजन 1 और 2 में देखने को मिला है वैसा ही सीजन 3 में भी देखने को मिलेगा।

Panchayat3 Release date: OTT प्लेटफॉर्म पर कुछ ही फिल्में हैं जिनको जनता के बीच अव्वल दर्जे तक पसंद किया गया है। इस हद तक पसंद किया गया कि लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स बनाएं हैं। साथ ही इन फिल्मों के डॉयलॉग को असल जिंदगी में भी उतारा है। इन्हीं सब चीजों को देखते हुए Panchayat को बनाया गया, इस फिल्म 2 सीजन को जबरदस्त तरीके से लोगों ने पसंद किया और अब Panchayat 3 जनता के बीज माहौल बनाने के लिए आ रही है। दमदार गांव की कहानी और उस पर हावी राजनीति, गांव का समाज, फुल बकैती, जैसा कि Panchayat के सीजन 1 और 2 में देखने को मिला है वैसा ही सीजन 3 में भी देखने को मिलेगा।

‘देख रहे हो विनोद…’, ‘सबसे पहले यहां की बैठकी बंद करवाएंगे’ हो या ‘कबूतर भी तो उड़ाना है या फिर प्लास्टिक की चुनौटी वाले डॉयलॉग हों। पंचायत का क्रेज इन्हीं डॉयलॉग के कारण ही लोगों के बीच माहौल बनाने में कामयाब रही। लेकिन इस फिल्म के लिए लोगों का इंतजार खत्म होता दिखाई दे रहा है।

Panchayat Trailer Release

प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड सीरीज, ‘पंचायत’ के फैंस काफी खुश और एक्साइटेड हैं। बीते बुधवार को Panchayat trailer release कर दिया गया अब तक यूट्यूब पर लाखों लोगों ने Panchayat trailer को देख लिया है। उत्तर प्रदेश के काल्पनिक गांव ‘फुलेरा’ पर आधारित सीरीज में नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, चंदन रॉय और फैसल मलिक एक बार फिर से शानदार रोल करते हुए दिखाई देने वाले हैं।

इस दिन होगी Panchayat 3 Release

अभी देश में लोकसभा चुनाव का माहौल है। तो Panchayat 3 Release में भी इस चुनावी माहौल दर्शकों को देखने को मिलेगा , जिसमें बनराकस भी मैदान में उतरेगा. यानी फुलेरा गांव में प्रधान की टक्कर बनराकस से होने वाली है। हालांकि अभी फिल्म के निर्माताओं की तरफ़ Panchayat 3 को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कब इस फिल्म को दर्शकों के बीच लाया जाएगा, हालांकि ऐसी संभावना है कि Panchayat 3 को लोकसभा चुनाव के लाया जा सकता है। साथ ही Panchayat trailer को यूट्यूब पर 7 लाख से अधिक लोग देख चुकें हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों का मिल रहा है जमकर प्यार

Updated : 16 May 2024 8:15 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top