Home > मनोरंजन > प्यार के विस्तार से अभिभूत और विनम्र',ट्रिपल ग्रैमी जीत पर जाकिर हुसैन

प्यार के विस्तार से अभिभूत और विनम्र',ट्रिपल ग्रैमी जीत पर जाकिर हुसैन

सभी मेरे दिल में हैं और मैं धन्यवाद में आप में से प्रत्येक को नमन कर रहा हूं। ग्रैमी में भारत के लिए यह एक महान दिन था और मुझे राष्ट्रीय ध्वज ले जाने पर गर्व है।

प्यार के विस्तार से अभिभूत और विनम्र,ट्रिपल ग्रैमी जीत पर जाकिर हुसैन
X

तबला वादक जाकिर हुसैन का कहना है कि ग्रैमी में भारत के लिए यह एक महान दिन था, जो इस साल के संगीत पुरस्कारों में तिहरी जीत के लिए मिले प्यार से अभिभूत हैं। अनुभवी तालवादक वार्षिक समारोह में तीन ग्रैमी के साथ भारत के बड़े विजेता थे। हुसैन (72) ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए प्रशंसकों और फॉलोअर्स का आभार जताया।उन्होंने कहा, "मैं अपनी कई ग्रैमी जीत के लिए प्यार, स्नेह और आशीर्वाद के विस्तार से अभिभूत और विनम्र हूं।मेरे लिए आप सभी को व्यक्तिगत रूप से जवाब देना असंभव है, लेकिन आश्वस्त रहें कि आप सभी मेरे दिल में हैं और मैं धन्यवाद में आप में से प्रत्येक को नमन कर रहा हूं। ग्रैमी में भारत के लिए यह एक महान दिन था और मुझे राष्ट्रीय ध्वज ले जाने पर गर्व है।

लॉस एंजिलिस में रविवार रात आयोजित ग्रैमी समारोह में हुसैन ने फ्यूजन म्यूजिक ग्रुप शक्ति के हिस्से के रूप में 'दिस मोमेंट' के लिए सर्वश्रेष्ठ वैश्विक संगीत एल्बम का पहला सम्मान अर्जित किया, जिसमें संस्थापक सदस्य, ब्रिटिश गिटारवादक जॉन मैकलॉघलिन के साथ-साथ गायक शंकर महादेवन, वायलिन वादक गणेश राजगोपालन और तालवादक सेल्वागणेश विनायकराम शामिल हैं। संगीतकार 10 फरवरी को मुंबई के षणमुखानंद हॉल में ड्रम डे के इस साल के संस्करण में लुई बैंक्स, रंजीत बारोट और गीनो बैंक्स के साथ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को द टेलीग्राफ ऑनलाइन स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।

Updated : 9 Feb 2024 7:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top