Home > मनोरंजन > हर युवा अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता: राजकुमार

हर युवा अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता: राजकुमार

हर युवा अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता: राजकुमार
X

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर राजकुमार राव का कहना है कि आज की पीढ़ी के हर अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता है। बॉलीवुड में इन दिनों राजकुमार राव ,वरुण धवन, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवा अभिनेता बेहतरीन काम कर रहे हैं। राजकुमार राव से जब पूछा गया कि किस अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता है।

राजकुमार राव ने जवाब में कहा , ''हर युवा अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता होती है। मैं यह कहने वाला कौन होता हूं कि कौन से अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता है या कौन से में नहीं है? मैं वास्तव में खुश हूं कि हम एक उद्योग के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं और उसी के कारण हम हर दूसरे अभिनेता से अच्छा प्रदर्शन देखने में सक्षम है।

राजकुमार ने कहा, ''जब मैं स्क्रीन पर अच्छा प्रदर्शन देखता हूं तो यह मुझे बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करता है। उन्होंने फिल्म 'मेंटल है क्या' में मैंने कंगना रनौत के साथ काम किया है। उन्होंने कहा , ''मेरा कंगना के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा था। मुझे लगता है कि वह इस देश की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Updated : 23 March 2019 7:38 PM GMT
author-thhumb

Naveen Savita

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Top