Top
Home > मनोरंजन > नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही छा गया

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही छा गया

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही छा गया
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना 'नेहू दा व्याह' रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। रिलीज होने के एक घंटे के अंदर ही इसे 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। गाने में नेहा और रोहनप्रीत की रोमांटिक जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

'नेहू दा व्याह' गाने को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने गाया है। वहीं, 'देसी म्यूजिक फैक्ट्री' नाम के एक यूट्यूब चैनल पर इसे रिलीज किया गया है। गाने में दोनों की लवस्टोरी को दिखाया गया है।

फैन्स द्वारा दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। एक फैन ने लिखा है, 'यह जोड़ी 2020 की बेस्ट जोड़ी है'। एक अन्य फैन ने लिखा है, 'आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं'। एक अन्य ने लिखा है, 'आप दोनों का साथ हमेशा यूंही बना रहे'।

रोहनप्रीत के साथ नेहा कक्कड़ का यह पहला गाना है। यह जोड़ी दर्शकों से जमकर तारीफें लूट रही है। बता दें, सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अपनी कथित शादी को लेकर चर्चा में हैं। नेहा ने हाल ही में अपने रोका सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह रोहनप्रीत के साथ डांस करती नजर आई थीं।

नेहा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'नेहू दा व्याह कल रिलीज हो रहा है। तब तक मेरे फैन्स और 'नेहूप्रीत' लवर्स के ल‍िए एक छोटा तोहफा। हमारे रोका सेरेमनी का क्लिप। मैं रोहनप्रीत और परिवार से बहुत प्यार करती हूं। शुक्रिया मिसेज एंड मिस्‍टर कक्‍कड़, मतलब मम्‍मी-पापा इस शानदार सेरेमनी के लिए।'



Updated : 2020-10-21T14:44:19+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top