Home > मनोरंजन > चंकी पांडे की बेटी अनन्या की बढ़ी मुश्किलें, NCB की टीम पहुंची घर, मोबाइल किया जब्त

चंकी पांडे की बेटी अनन्या की बढ़ी मुश्किलें, NCB की टीम पहुंची घर, मोबाइल किया जब्त

शाहरुख खान के बंगले पर कागजी कार्यवाई की

चंकी पांडे की बेटी अनन्या की बढ़ी मुश्किलें, NCB की टीम पहुंची घर, मोबाइल किया जब्त
X

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम गुरुवार को फिल्म अभिनेता शाहरुख खान बांद्रा स्थित मन्नत बंगले पर पहुंची । एनसीबी की टीम ने शाहरुख खान के बंगले पर आधे घंटे तक पूछताछ की और कागज-पत्र बरामद किया ।


आज ही एनसीबी की दूसरी टीम नवोदित फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पहुंची और उनका मोबाइल फोन बरामद किया है। एनसीबी के टीम ने अनन्या पांडे को आज ही एनसीबी दफ्तर में पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए समन जारी किया है। हालांकि एनसीबी की टीम ने इस संदर्भ में कोई जानकारी मीडिया को साझा नहीं किया है।

एनसीबी दफ्तर में पहुंचने का आदेश -

जानकारी के अनुसार क्रुज ड्रग पार्टी मामले में एनसीबी ने फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 20 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आर्यन खान के मोबाइल चैट में अनन्या पांडे का नाम आने के बाद एनसीबी टीम ने आज सुबह बांद्रा स्थित अनन्या पांडे के घर पहुंची थी और उनका मोबाइल बरामद कर लिया। एनसीबी टीम ने अनन्या पांडे को आज ही एनसीबी दफ्तर में पहुंचने का आदेश भी दिया है। एनसीबी की दूसरी टीम आज शाहरुख खान के बांद्रा स्थित निवास मन्नत बंगले पर पहुंची। बंगले पर टीम आधे घंटे तक रही और इस दौरान कर्मचारियों से पूछताछ की। इसके बाद बंगले से आर्यन खान संबंधित कागज-पत्र लेकर मन्नत बंगले से निकल गई।

सुहाना खान पर भी शक -

बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम को आर्यन खान की मोबाइल चैट से अनन्या पांडे का नाम मिला है। एनसीबी को शक है कि अनन्या के मोबाइल चैट से आर्यन खान की बहन सुहाना खान का नाम मिल सकता है। इस मामले की गहन छानबीन जारी है।

Updated : 22 Oct 2021 7:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top