Top
Home > मनोरंजन > श्रुति मोदी से एनसीबी की पूछताछ, कई राज से उठ सकते है पर्दा

श्रुति मोदी से एनसीबी की पूछताछ, कई राज से उठ सकते है पर्दा

श्रुति मोदी से एनसीबी की पूछताछ, कई राज से उठ सकते है पर्दा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स के मामले में उनकी पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के ऑफिस पहुंचीं। एजेंसी ने उन्हें आज अपने दफ्तर में पेश होने के लिए समन जारी किया था। श्रुति से पूछताछ के दौरान एनसीबी सुशांत और रिया से जुड़े ड्रग्स केस में कई सवाल करेगी और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि कई राज जिनको एजेंसी जानना चाहती है उनसे पर्दा उठ सकता है।

मोदी इससे पहले मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पूछताछ के लिए पेश हो चुकी है। एनसीबी ने ईडी से प्राप्त आधिकारिक सूचना के आधार पर मामले की जांच शुरू की थी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत मामले के संबंध में ड्रग्स की खपत, खरीद, उपयोग और परिवहन से संबंधित कई चैट सामने आई थीं।

ईडी ने 31 जुलाई को राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा 28 जुलाई को बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में एक एफआईआर दर्ज की थी। राजपूत 14 जून को अपने मुंबई आवास पर मृत मिले थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच में जुटी एनसीबी की दलीलों पर गौर करते हुए विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने अभिनेत्री रिया च्रकवर्ती को जमानत देने से इनकार कर दिया। कोर्ट ने कहा कि जमानत मिलने पर रिया सबूत मिटा सकती हैं और इस मामले से जुड़े अन्य लोगों को सतर्क कर सकती हैं।

नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्स्टेंसेस (एनडीपीएस) कोर्ट ने कहा कि आरोपी अभिनेत्री ने इस मामले में कई अन्य नामों का खुलासा किया है जिनके खिलाफ जांच जारी है, ऐसे में अभिनेत्री रिहा होने पर मामले से जुड़े लोगों को सकर्त कर सकती हैं। अदालत ने अपने आदेश में कहा कि रिया के बयान 6,7 और 8 सितंबर को दर्ज किए गए। इसके बाद उन्हें अपराध के आरोप में गिरफ्तार किया गया। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जीबी गुराव ने गत 11 सितंबर को रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा था कि- रिहा होने पर रिया सबूतों से छेड़छाड़ कर सकती हैं।

Updated : 16 Sep 2020 8:52 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top