Top
Home > मनोरंजन > अब एक्टिंग छोड़ खेती करने लगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अब एक्टिंग छोड़ खेती करने लगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अब एक्टिंग छोड़ खेती करने लगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी
X

मुंबई। लॉकडाउन की वजह से ज्यादातर सेलेब्स अपने घर पर अपनी फैमिली के साथ समय व्यतीत कर रहे है, वहीं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी भी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ अपने होमटाउन मुजफ्फरनगर में हैं।

नवाजुद्दीन पिछले दिनों अपनी वाइफ के साथ तलाक और झगड़ों को लेकर खूब सुर्खियों में आए थे, वहीं अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह खेत में काम करते हुए जर आ रहे हैं।

दरअसल, नवाजुद्दीन इन दिनों अपने गांव बुढ़ाना, उत्तर प्रदेश में खेत में काम कर अपना वक्त बिता रहे हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह काम करते हुए खेत में जमा पानी से अपने हाथ-पैर साफ कर रहे हैं.।

नवाज ने बिल्कुल सिंपल कपड़े पहने हुए हैं और सिर पर कपड़ा बांध रखा है। वीडियो को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने लिखा- "आज का काम हो गया।"

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताया था. नवाजुद्दीन ने कहा था- 'मैं हमेशा से मजदूरों की तरह मेहनती और अपने हक के लिएलड़ने वाले स्वभाव का रहा हूं। मुझे नहीं लगता है कि मैं उनसे ज्यादा कुछ हूं।"

नवाज ने ये भी कहा था कि "हां, उस समय मैंने काम न मिलने की वजह से तनाव महसूस किया था। जब आपके सपने बड़े होते हैं तभी डिप्रेशन और फ्रस्टेशन भी शुरू हो जाता है।"

बता दें एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मोस्ट अवेटिड फिल्म घूमकेतु को कुछ समय पहले जी5 पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में नवाज एक पत्रकार के रोल में नजर आए थे. फिल्म में उनके साथ डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी अहम रोल प्ले किया था.

Updated : 23 Jun 2020 2:32 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top