Top
Home > मनोरंजन > सुशांत मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो करेगा पड़ताल, रिया की बढ़ेंगी मुश्किलें

सुशांत मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो करेगा पड़ताल, रिया की बढ़ेंगी मुश्किलें

सुशांत मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो करेगा पड़ताल, रिया की बढ़ेंगी मुश्किलें
X

मुंबई। बॉलीवुड और मादक पदार्थों का संबंध तो हमेशा से ही खबरों में सामने आता रहता है। लेकिन सुशांत आत्महत्या मामले में रिया के ड्रग्स कनेक्शन ने फिर से ड्रग्स माफिया और सेलेब्रिटीज के संबंधों को उजागर कर दिया है। अब एक बार फिर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो हरकत में आ गया है। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की अब ड्रग्स एंगल से जांच की तैयारी हो रही है। सूत्रों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद मुंबई में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो हरकत में आ गया है। अब ब्यूरो रिया और ड्रग्स से जुड़े व्यक्तियों के बीच संबंध की जांच करेगा। सुशांत मामले में नार्कोटिक्स एजेंसी अब ड्रग्स मामले को गंभीरता से ले रही है।

रिया के सभी संबंधों की होगी जांच

जानकारों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने जिन ड्रग्स डीलर्स से संपर्क किया इसकी जांच होगी। ड्रग्स कनेक्शन की बात उठने के बात रिया के दोस्त भी रडार में आ गए हैं। ब्यूरो इन दोस्तों से भी ड्रग्स से जुड़े संबंधें को जोड़कर देख रहा है। इन दोस्तों से ड्रग्स डीलर्स से जान पहचान के बारे में पूछताछ हो सकती है। रिया और सुशांत, शोविक के कॉल तालिका का अध्ययन करेगी। जांच के दायरे में अब शोविक के दोस्त भी आ सकते हैं।

ड्रग्स माफिया से जोड़ के देखा जा रहा है मामला

जांच से जुड़े एक अधिकारी के मुताबिक अब इस पूरे मामले को ड्रग्स माफिया से भी जोड़ कर देख रही है। एजेंसी हाल में मुंबई और पुणे से पकड़े गए बड़े ड्रग्स डीलर्स से भी पूछताछ कर सकती है। ये सभी डीलर्स जेल में बंद हैं। पूरे महाराष्ट्र में पिछले तीन सालों में हुए सभी रेव पार्टियों की जानकारी ली जाएगी।

जानकारी हो कि हाल ही में ईडी के पत्र के मुताबिक रिया ड्रग्स लेती थी। ड्रग्स खरीदने का भी रिया काम करती थी। सुशांत के चाय, कॉफी और पानी में रिया सीबीडी ऑयल नाम का ड्रग्स देती थी। यही कारण है कि अब नार्कोटिक्स एजेंसी के कान खड़े हो गए हैं। अपने इंटेलीजेंस सर्विलांस के जरिये रिया के सभी मूवमेंट की जांच करेगी। रिया के सभी पार्टी, रेस्टोरेंट, होटल और देश-विदेश में टूर जैसे तमाम पहलुओं की बारीकी से जांच भी होगी।

नॉरकोटिक्स परीक्षण हुआ तो कई सितारे जाएंगे जेल : कंगना रनौत



सुशांत सिंह राजपूत मामले में मादक पदार्थों के सेवन को लेकर नया मोड़ आ गया है। बेबाक और निडर होकर सोशल मीडिया पर सच्चाई रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को एक ट्वीट करके दावा किया है कि बॉलीवुड में अगर नॉरकोटिक्स परीक्षण हो गया तो कई सितारे में जेल में होंगे। इसके अलावा उन्होंने अपने एक ट्वीट में ये भी बताया कि जब वह छोटी थीं तो उन्हें पेय पदार्थों में मादक पदार्थ दिए जाते थे। रनौत के दावे को गंभीरता से लेते हुए माना जा रहा है कि नारकोटिक्स विभाग अब नए सिरे से जांच प्रक्रिया को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।

कंगना ने कहा कि अगर रक्त परीक्षण हुआ तो कई बड़े खुलासे होंगे। उन्होंने मांग की है कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत बॉलीवुड के इस गटर को भी साफ किया जाए। कंगना ने कहा कि वे जब कामयाब हो गई और मशहूर फिल्मों की पार्टियों में प्रवेश मिलने लगा तब उनका सामना सबसे खतरनाक और भयानक दुनिया व मादक पदार्थों, माफिया जैसी चीजों से हुआ था।

Updated : 2020-08-27T06:30:22+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top