Top
Home > मनोरंजन > पूनम पांडे को मुबंई पुलिस ने किया अरेस्ट, जानें क्या है मामला

पूनम पांडे को मुबंई पुलिस ने किया अरेस्ट, जानें क्या है मामला

पूनम पांडे को मुबंई पुलिस ने किया अरेस्ट, जानें क्या है मामला
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड मॉडल -एक्ट्रेस पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड सैम को मुबंई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबरों की मानें तो पुलिस हिरासत में जाने का कारण लॉकडाउन का उल्लंघन माना जा रहा है। वहीं खबर है कि आज उन्हें कोर्ट ेमें पेश किया जाएगा।

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्सर अपने बोल्ड और हॉट लुक्स की वजह से विवादों और सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड सैम के साथ लॉकडाउन में मरीन ड्राइव पर अपनी बीएमडब्लू कार से घूम रही थीं। पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही उनकी कार को हिरासत में ले लिया और दोनों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में एफआईआर दर्ज कर दिया गया है। उनपर आईपीसी की धारा 188, 269 और 51(B) के तहत मामला दर्ज हुआ है।

शाहरुख ने फैन्स को दिया स्पेशल टास्क, विनर्स को मिलेगा किंग खान से बात करने का मौका

गौरतलब है कि पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। तीस लाख लोग उन्‍हें इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करते हैं। बॉलीवुड में साल 2013 में फिल्म नशा से पूनम पांडे ने डेब्यू किया था। बता दें कि पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं जब उन्होंने इंडिया टीम की जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था। बीसीसीआई के मना करने और लोगों की नाराजगी के बाद उन्होंने यह नहीं किया था।

Updated : 11 May 2020 5:42 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top