Home > मनोरंजन > मुंबई : कंगना रनौत के साथ बहन रंगोली के खिलाफ बांद्रा थाने में हुआ केस दर्ज

मुंबई : कंगना रनौत के साथ बहन रंगोली के खिलाफ बांद्रा थाने में हुआ केस दर्ज

मुंबई : कंगना रनौत के साथ बहन रंगोली के खिलाफ बांद्रा थाने में हुआ केस दर्ज
X

नई दिल्ली।बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हुई है। दोनों बहनों पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप लगा है। दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 295(a) 153 (a) और 124(a) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें कि बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद हाल ही में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के याचिकाकर्ताओं ने अदालत में एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उनपर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो याचिका में आरोप लगाया गया है कि कंगना अपने ट्वीट और टीवी चैनलों पर इंटरव्यू के जरिए हिन्दू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा कर रही हैं। कोर्ट के इस आदेश और एफआईर दर्ज होने के बाद कंगना की मुसीबत और बढ़ सकती है।

गौरतलब है कि कंगना की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले कर्नाटक के एक कोर्ट की तरफ से नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों की तरफ से किए जा रहे आंदोलन के खिलाफ ट्वीट के चलते केस दर्ज करने का आदेश दिया था। कंगना लगातार पिछले कई महीनों से विवादों में रही हैं।

हाल ही में बीएमसी ने उनके अवैध निर्माण वाले ऑफिस के हिस्से को गिरा दिया था। इसके बाद बीएमसी के खिलाफ कोर्ट में जाते हुए कंगना ने मुआवजे की मांग की है।

Updated : 12 Oct 2021 11:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top