Top
Home > मनोरंजन > फिल्म शकुंतला देवी का सामने आया मोशन पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म 'शकुंतला देवी' का सामने आया मोशन पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म शकुंतला देवी का सामने आया मोशन पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी नई फिल्म शकुंतला देवी को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म गणितज्ञ शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है। आज फिल्म का मोशन रिलीज कर दिया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। 'शकुंतला देवी' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 31 जुलाई को रिलीज होगी।

विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का मोशन पोस्टर पोस्ट किया है। इसमें बताया गया है कि मैथ्स की जीनियस शकुंतला देवी का दिमाग कैल्कुलेटर और कंप्यूटर से भी तेज था। वीडियो में विद्या बालन की आवाज सुनाई दे रही है जो कह कही हैं, मैथ्स में रूल्स नहीं जादू है। मैं शकुंतला, तैयार हो मेरे बेस्ट फ्रेंड मैथ्स से दोस्ती करने के लिए। इसके साथ ही मोशन पोस्टर में बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर 15 जुलाई को रिलीज होगा।

फिल्म में विद्या बालन मैथमैटिक्स जीनियस शकुंतला देवी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा विद्या की बेटी के रोल में दिखेंगी। सान्या और विद्या के अलावा अमित साध और जिशु सेनगुप्ता भी अहम रोल में दिखेंगे। 'शकुंतला देवी' का लेखन और डायरेक्शन अनु मेनन ने किया है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ने फिल्म का निर्माण किया है।

गौरतलब है कि 'शकुंतला देवी' को ओटीटी से पहले थियेटर्स में रिलीज करने की योजना थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के कारण मेकर्स ने फिल्म को डिजिटल रिलीज करने का फैसला लिया।

Updated : 14 July 2020 11:08 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top