Home > मनोरंजन > प्रभास के बर्थडे पर शेयर किया 'राधे-श्याम' का मोशन पोस्टर

प्रभास के बर्थडे पर शेयर किया 'राधे-श्याम' का मोशन पोस्टर

प्रभास के बर्थडे पर शेयर किया राधे-श्याम का मोशन पोस्टर
X

नई दिल्ली। सुपरस्टार प्रभास आज यानी 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म राधे श्याम मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें प्रभास का फर्स्ट लुक नजर आ रहा है। पोस्टर में पूजा हेगड़े के साथ प्रभास की जोड़ी कमाल की लग रही है। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म से पूजा का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसे बहुत पसंद किया गया।

इस मोशन पोस्टर को प्रभास ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'राधे श्याम की रोमांटिक यात्रा में आप सभी का स्वागत है।' फैन्स इस पोस्ट को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। वे कॉमेंट कर कह रहे हैं उन्हें इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। मालूम हो कि फिल्म में प्रभास पाम रीडर की भूमिका में नजर आएंगे वहीं, पूजा के किरदार का नाम प्रेरणा हैं। फिल्म में वह म्यूजिक टीचर का रोल निभा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग इस साल की जनवरी में शुरू हुई थी।

फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा और कुणाल रॉय कपूर जैसे सितारे भी नजर आएंगे। यह हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

गौरतलब है कि इसके अलावा प्रभास अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें वह भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, आदिपुरुष में सैफ अली खान विलेन के रोल में होंगे, जिनके किरदार का नाम लंकेश होगा। चर्चा है कि इस फिल्म में अजय देवगन, भगवान शिव के कैरेक्टर में नजर आ सकते हैं।

Updated : 23 Oct 2020 9:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top