Home > मनोरंजन > BIGG BOSS OTT: बिग बॉस से उलझे मिलिंद गाबा, उनकी अजीब मांग ने घरवालों के उड़ाए होश

BIGG BOSS OTT: बिग बॉस से उलझे मिलिंद गाबा, उनकी अजीब मांग ने घरवालों के उड़ाए होश

BIGG BOSS OTT: बिग बॉस से उलझे मिलिंद गाबा, उनकी अजीब मांग ने घरवालों के उड़ाए होश
X

मुंबई। इन दिनों डिजिटल प्लेटफार्म वूट पर प्रसारित होने वाले करण जौहर के रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को काफी पसंद किया जा रहा है। पिछले हफ्ते शो से करण नाथ एवं रिद्धिमा पंडित के बाहर होने के बाद से शो में हर दिन एक नया ड्रामा दर्शकों को देखने को मिल रहा है। अब इस शो को लेकर एक लेटस्ट अपडेट सामने आई है।

दरअसल बिग बॉस ओटीटी का नया प्रोमो मेकर्स ने जारी कर दिया है। इस प्रोमों में दिखाया गया है कि प्रतीक सेजपाल से टास्क हारने के बाद मिलिंद गाबा ने घर छोड़ने के फैसला कर लिया है। बिग बॉस के प्रोमो में घर के सदस्य मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह की जगह प्रतीक सेजपाल और नेहा भसीन को वोट देते नजर आ रहे हैं। घरवालों के फैसले की वजह से प्रतीक सेजपाल और नेहा भसीन घर के बॉस बन जाते हैं।

घरवालों के इस फैसले से शो के कंटेस्टेंट मिलिंद गाबा काफी गुस्से में नजर आए और बिना देर किये वह अपना सामान पैक कर लिया और घर के गेट पर जाकर बैठ गए। इसके बाद मिलिंद गाबा मेकर्स से कहते हैं कि वह बिग बॉस के घर से बाहर जाना चाहते हैं। बिग बॉस ओटीटी का यह नया प्रोमों देखकर फैंस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मिलिंद गाबा सच में बिग बॉस का घर छोड़ देंगे या वह शो में आगे भी बने रहेंगे।

Updated : 12 Oct 2021 10:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top