Top
Home > मनोरंजन > ड्रग्‍स केस में घिरे कई सितारे, एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा, श्रद्धा समेत 5 को भेजा समन

ड्रग्‍स केस में घिरे कई सितारे, एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा, श्रद्धा समेत 5 को भेजा समन

ड्रग्‍स केस में घिरे कई सितारे, एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा, श्रद्धा समेत 5 को भेजा समन
X

नई दिल्ली। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्‍स मामले में बॉलिवुड की 5 ए-लिस्‍टर्स को समन भेजा है। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा शामिल हैं।

एजेंसी ने बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। जिनको समन जारी किया गया है, उनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के नाम शामिल हैं। दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इस मामले में पहले ही रिया चक्रवर्ती, शौविक समेत कई लोगों को जेल भेजा जा चुका है।

इससे पहले, कई रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को भी एनसीबी ने समन भेजा है। दरअसल, इन दोनों का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल में सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी ने यह कदम उठाया।

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा ने कबूल किया है कि श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और एसएसआर के लिए उन्होंने सीबीडी ऑयल ड्रग अरेंज किया था। टाइम्स नाउ के मुताबिक जया साहा ने कहा कि सीबीडी ऑयल उन्होंने अनुराग कश्यप की पूर्व बिजनेस पार्टनर मधु मानतेना के लिए भी अरेंज किया था।

Updated : 23 Sep 2020 1:51 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top