Home > मनोरंजन > पठान के डर से पीछे हटे कार्तिक आर्यन, टाली फिल्म शहजादा की रिलीज

पठान के डर से पीछे हटे कार्तिक आर्यन, टाली फिल्म शहजादा की रिलीज

फिल्म पठान ने पहले ही पांच दिन में दुनियाभर में 542 करोड़ रुपये की कमाई कर इतिहास रच दिया है।

पठान के डर से पीछे हटे कार्तिक आर्यन, टाली फिल्म शहजादा की रिलीज
X

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म पठान की सफलता से फिल्म शहजादा के निर्माता और अभिनेता डर गए हैं। कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म शहजादा की रिलीज को एक हफ्ते के लिए टाल दिया गया है। पठान बॉक्स ऑफिस पर अभी छाई हुई है।फिल्म निर्माताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी। बताया गया कि कार्तिक आर्यन ने फिल्म शहजादा के निर्माताओं से फिल्म की रिलीज को एक हफ्ते के लिए टालने का अनुरोध किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म शहज़ादा को एक नई रिलीज़ डेट मिली। अब 17 फरवरी 2023 को रिलीज़ होगी।

माना जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान का मुकाबला करने के लिए कार्तिक आर्यन तैयार नहीं हैं। फिल्म पठान इस समय टिकट खिड़कियों पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शहजादा के रिलीज करने का समय स्थगित करने के फैसले के पीछे यही कारण है। रोहित धवन द्वारा निर्देशित फिल्म शहजादा में कार्तिक आर्यन और कीर्ति सैनन के साथ परेश रावल और मनीषा कोइराला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म पठान ने पहले ही पांच दिन में दुनियाभर में 542 करोड़ रुपये की कमाई कर इतिहास रच दिया है। इससे पहले एसएस राजामौली की बाहुबली-2 और यश-स्टारर केजीएफ-2 को पीछे छोड़ दिया हैद। यह सबसे तेज दो सौ करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने वाली फिल्म बन गई है ।

Updated : 31 Jan 2023 12:48 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top