Home > मनोरंजन > जल्द आएगी हेराफेरी 3, जानिए अक्षय-सुनील-परेश की तिकड़ी में कौन होगा शामिल

जल्द आएगी हेराफेरी 3, जानिए अक्षय-सुनील-परेश की तिकड़ी में कौन होगा शामिल

जल्द आएगी हेराफेरी 3, जानिए अक्षय-सुनील-परेश की तिकड़ी में कौन होगा शामिल
X

मुंबई। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार 'हेरा फेरी' और 'फिर हेरा फेरी' के बाद यह तिकड़ी एक बार फिर से इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में नजर आयेंगी। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है । लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स ने इसपर काम शुरू कर दिया है और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा भी की जाएगी।

फैंस एक बार फिर से इस तिकड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं।हेरा फेरी' के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला का कहना है कि वह 'हेरा फेरी' का तीसरा पार्ट भी पुरानी स्टार कास्ट के साथ ही बनाएंगे और इसकी आधिकारिक घोषणा भी जल्द ही की जाएगी।फिलहाल फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इसका निर्देशन कौन करेगा इसपर भी सस्पेंस बरकरार है। लेकिन ट्विटर पर हेरा फेरी 3 ट्रेंड कर रहा है और इससे ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस फिल्म के लिए कितने बेकरार हैं।

गौरतलब है कि साल 2000 में आई 'हेरा फेरी' फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ने धमाल मचा दिया था। इस फिल्म का दूसरा सीक्वल 2006 में आया था और अब इसकी तीसरी किश्त का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Updated : 24 Jun 2022 10:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top